ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। प्रधानमंत्री इमरान खान बब्वर शेर है : नवजोत सिंह सिद्धू।                भोपाल। अयोध्या मामले के फैसले के बाद दिग्विजय के टवीट पर बड़ा विवाद।                शाहजहानाबाद। चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।                मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                  
शहर मे बढ़ते जाम के चलते हजारो की तादात मे फसते है वाहन।

भोपाल। राजधानी शहर मे बढ़ता जाम, 5 मिनट के रास्ते मे लोगो को 30 से 40 मिनट लग रहे हैं। इस जाम का कारण हैं, मेट्रो के लिए हुई बैरिकेड, खराब रास्ता और सड़कों पर बकरा बाजार। सुभाष नगर से एमपी नगर का रास्ता 5 मिनट की दूरी का है लेकिन यहाँ पर लोगो को 30 से 40 मिनट जाम फसे रहना पड़ता हैं। मैदा मिल रोड पर आयकर भवन से सुभाष नगर अंडरब्रिज तक और फिर आगे जिंसी चौराहे तक ट्रैफिक भयानक होता जा रहा हैं। यहाँ के जाम मे फसे करीबन 50 हजार से वाहन चालको को  50 मिनट के रास्ते मे सवा घंटे तक का वक्त लग रहा हैं।  करीब दस दिन पहले महापौर आलोक शर्मा ने रेलवे क्रॉसिंग के पास लग रहे फर्नीचर मार्केट को हटाने के निर्देश दिए थे। महापौर के निर्देश के बाद नगर निगम अमले ने यहाँ अनाउंसमेंट कराया तो व्यापारी खुद ही दुकाने हटाने के लिए तैयार हो गए। एक-दो दिन बाद दुकाने वापस इसी जगह पर आकार जाम गई।

ट्रैफिक, एडिशनल एसपी, प्रदीप सिंह चौहान- जान की जानकारी मिलने पर एक डीएसपी और दो टीआई के साथ अमला तैनात किया गया था। आगे दिक्कत न हो इसकी व्यवस्था करेंगे।  

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com