ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
पूर्व अध्यक्ष रमेश पाटीदार की बेटी के साथ 35.62 लाख की ठगी।

भोपाल। भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष रमेश पाटीदार की बेटी वर्षा पाटीदार के साथ 35.62 रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। इंग्लैंड की किंग्सटन यूनिवर्सिटी में प्रवेश के बाद फीस जमा नहीं करने पर उनका प्रवेश निरस्त हो गया था। रमेश पाटीदार ने जोधपुर की आलोक ओवरसीज कंसलटेंसी के माध्यम से यूनिवर्सिटी में बेटी का प्रवेश कराया था।

यहां फाउंडेशन कोर्स के बाद सोशल साइंस में प्रवेश लिया था। लेकिन प्रथम वर्ष की फीस यूनिवर्सिटी में जमा नहीं होने पर उनका प्रवेश निरस्त कर दिया गया। जबकि फीस की पूरी रकम कंसलटेंट निमित मेहता काे दी थी। कोतवाली में शिकायत होने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी निमित मेहता को जोधपुर से गिरफ्तार किया है।

मामले में इंदौर के चोईथराम इंटरनेशनल स्कूल के प्राचार्य दिलीप वसू को भी आरोपी बनाया गया है। फिलहाल वह फरार है। पुलिस के अनुसार वसू ने ही पाटीदार को आलोक ओवरसीज कंसलटेंसी के निमित मेहता का नंबर देकर पहचान कराई थी। इसके बाद निमित मेहता को 35 लाख रुपए दिए गए थे।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com