ब्रेकिंग न्यूज़ मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                भोपाल। हनी ट्रेप महिलाओ ने किए कई बड़े खुलासे, पुलिस पर बना दवाब।                पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र के लोगो का मूड बदल सकती हैं : शरद पवार।                महाराष्ट्र। हमें शिवसेना को डिप्टी सीएम का पद देने में कोई दिक्कत नहीं : मुख्यमंत्री फडणवीस।                  
पूर्व अध्यक्ष रमेश पाटीदार की बेटी के साथ 35.62 लाख की ठगी।

भोपाल। भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष रमेश पाटीदार की बेटी वर्षा पाटीदार के साथ 35.62 रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। इंग्लैंड की किंग्सटन यूनिवर्सिटी में प्रवेश के बाद फीस जमा नहीं करने पर उनका प्रवेश निरस्त हो गया था। रमेश पाटीदार ने जोधपुर की आलोक ओवरसीज कंसलटेंसी के माध्यम से यूनिवर्सिटी में बेटी का प्रवेश कराया था।

यहां फाउंडेशन कोर्स के बाद सोशल साइंस में प्रवेश लिया था। लेकिन प्रथम वर्ष की फीस यूनिवर्सिटी में जमा नहीं होने पर उनका प्रवेश निरस्त कर दिया गया। जबकि फीस की पूरी रकम कंसलटेंट निमित मेहता काे दी थी। कोतवाली में शिकायत होने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी निमित मेहता को जोधपुर से गिरफ्तार किया है।

मामले में इंदौर के चोईथराम इंटरनेशनल स्कूल के प्राचार्य दिलीप वसू को भी आरोपी बनाया गया है। फिलहाल वह फरार है। पुलिस के अनुसार वसू ने ही पाटीदार को आलोक ओवरसीज कंसलटेंसी के निमित मेहता का नंबर देकर पहचान कराई थी। इसके बाद निमित मेहता को 35 लाख रुपए दिए गए थे।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com