ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल : शराब ठेकेदार के आदमियों ने सुनार पिता-पुत्र को रोककर की मारपीट |                टीकमगढ़ : गैस रिफिलिंग करते समय कार में लगी आग, मौके से भागा युवक |                बैतूल : हादसे में लोगों को बचाने आए ग्रामीणों को टवेरा ने कुचला, दो की मौत |                महिदपुर : डूब रहे किशोर को बचाने बुआ और चाची भी कूदीं, तीनों की मौत |                दतिया : उधारी के रुपए लेने मंडी जा रहे दो सगे भाइयों को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत |                  
ब्रिटिश टूरिस्ट ने 68 हजार का बिल देने से किया इंकार, कोर्ट ने चार माह की सुनाई सजा।

इबीजा। स्पेन के इबीजा आइलैंड में 42 वर्षीय ब्रिटिश टूरिस्ट ने सा पुंटा होटल में ब्रिटिश टूरिस्ट ने नशे में 55 हजार रुपए की शैंपेन की बोतल ऑर्डर की थी। खाने-पीने के बाद जब उसे 68 हजार का बिल दिया तो उसने बिल चुकाने से मना कर दिया। इस पर कोर्ट ने उसे चार माह जेल की सजा सुनाई है। दरअसल, यहां के सा पुंटा होटल में ब्रिटिश टूरिस्ट ने नशे में 55 हजार रुपए की शैंपेन की बोतल ऑर्डर की थी। खाने-पीने के बाद जब उसे बिल दिया तो उसने बिल चुकाने से मना कर दिया।

टूरिस्ट ने कहा- उसने यह ऑर्डर गलती से दे दिया था। इस कारण वह इसे नहीं चुकाएगा। इसके बाद रेस्तरां ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

बिल की रकम चुकाने पर सजा माफ होगी
2 अगस्त को उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने उसे 4 महीने जेल की सजा सुनाई। हालांकि कोर्ट ने यह भी कहा- आरोपी कभी भी बिल की रकम चुकाकर सजा से बच सकता है। 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com