ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
राजधानी के 9 कारोबारियों के खिलाफ ठगी, मिलावट का केस दर्ज, साथ ही मिलावटखोरों की जानकारी देने वाले को अब 25 हजार का इनाम।

 भोपाल। स्टेट फूड लैबोरेटरी के फूड एनालिस्ट ने जांच रिपोर्ट के आधार पर ईंटखेड़ी में सरकारी राशन दुकान में आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों के लिए सप्लाई किए गए चावल में तय मात्रा से ज्यादा कीड़े मिलने पर खाद्य सुरक्षा अमले ने स्टोर संचालक के खिलाफ गांधी नगर थाने में मिलावट और ठगी का मामला दर्ज कराया है। अमले ने पांच अन्य व्यापारियों के खिलाफ भी अलग-अलग थानों में  एफआईआर दर्ज कराई गई है। खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन के अफसरों ने बताया कि ईंटखेड़ी में सेल्समैन अशोक नामदेव की पीडीएस दुकान से चावल का नमूना लिया था। स्टेट फूड लैबोरेटरी के फूड एनालिस्ट ने जांच के बाद चावल में तय मात्रा से ज्यादा कीड़े होना बताया था। साथ ही सैंपल को फूड सेफ्टी एंड स्टैंडर्ड एक्ट के तहत सबस्टैंडर्ड बताया था। उसी रिपोर्ट के आधार पर पीडीएस स्टोर संचालक के खिलाफ कार्रवाई की गई। स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट ने कहा कि मिलावट करने वालों की सूचना देने वाले को अब 11 हजार रुपए के स्थान पर 25 हजार का इनाम दिया जाएगा।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com