ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
प्लेटिनम प्लाजा के सामने खुले गड्डे मे गिरकर एक युवक की हुई मौत।

भोपाल। स्मार्ट सिटी के तहत पुराने माता मंदिर बस स्टॉप के पास निर्माणाधीन सड़क के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरकर एक युवक की मौत। घटनास्थल के करीब ही युवक की बाइक खड़ी मिली हैं। वह किन परिस्थितियों में गड्ढे में गिरा, फिलहाल ये खुलासा नहीं हुआ है। टीटी नगर पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

टीआई संजीव चौकसे ने बताया कि गुरुवार रात करीब 8 बजे प्लेटिनम प्लाजा के सामने गड्ढे में एक युवक का शव नजर आने की सूचना मिली थी। मौके पर पुलिस पहुंची। जानकारी से पता चला की शव आई टाइप क्वार्टर, पुराना माता मंदिर के पास रहने वाले 38 वर्षीय हेमंत रैकवार का हैं हेमंत टेंट हाउस संचालक थे। बताया जा रहा हैं कि गुरुवार रात हेमंत दोस्तों से मिलने बाइक से प्लेटिनम प्लाजा के पास आए थे। उनकी बाइक गड्ढे से करीब 50 मीटर दूर खड़ी मिली है। वह यहां किन परिस्थितियों में पहुंचे फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस का कहना हैं कि पीएम रिपोर्ट के बाद तय होगा कैसे हुई मौत।   

इधर, मृतक के भाई ने गड्ढा खोदने वाली एजेंसी पर लापरवाही का आरोप लगाया है। कहा है कि यदि इस गड्ढे को चारों तरफ से ढंका गया होता तो आज मेरे भाई की जान बच जाती, क्योंकि उसमें केवल आधा फीट पानी था, जिसमें कोई डूब नहीं सकता। 

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com