ब्रेकिंग न्यूज़ शाहजहानाबाद। चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।                मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                  
इंदौर के दो मिलावटखोरों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई।

इंदौर पनीर, घी और दही का सैंपल मिलावटी पाए जाने पर शुक्रवार को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत दो लोगों पर कार्रवाई की गई। इसके पूर्व ग्वालियर, उज्जैन और खरगोन में रासुका के तहत कार्रवाई की गई थी। 25 जुलाई को खाद्य अमले ने सिद्धार्थ इंटरप्राइजेस से सैंपल लिए थे। ये सभी अमानक मिले हैं। दोपहर में कलेक्टर के आदेश के बाद प्रोप्राइटर सिद्धार्थ जैन व प्रभारी विक्रेता शुभम सदाफूले पिता गोपाल के खिलाफ कार्रवाई की गई।

घी फैक्टरी के सुपरवाइजर को पुलिस ने गिरफ्तार किया : मंडीदीप स्थित नेशनल इंडस्ट्रीज से लिया घी का सेंपल जांच में अमानक स्तर का पाया गया है। इस आधार पर फैक्टरी मालिक राजेश गुप्ता के खिलाफ सतलापुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। सतलापुर पुलिस ने फैक्ट्री के सुपरवाइजर गणेश यादव को गिरफ्तार कर दिया है।

 

मुख्यमंत्री ने दिया नारा - मिलावटखोरों प्रदेश छोड़ो : भोपाल,  मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा है कि आज वक्त आ गया है कि हम सब मिलकर नारा दें- बहुत हो गया अब ‘मिलावटखोरो प्रदेश छोड़ो’। नाथ ने दूसरा ट्वीट कर कहा कि आज के दिन 9 अगस्त 1942 को भारत छोड़ो आंदोलन पूरे देश में प्रारंभ किया किया गया था।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com