ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया से आगे सड़क पर होना : सोनिया गांधी                भोपाल। प्रो॰ अग्रवाल एपीएस विवि रीवा के कुलपति नियुक्त।                भोपाल। कमलनाथ के खिलाफ षड्यंत्र कर रही है भाजपा : पूर्व राज्यपाल कुरैशी।                विदिशा। मत भरो बिजली के बिल, वे लाइन काटेंगे, हम जोड़ देंगे : शिवराज सिंह चौहान                मध्य प्रदेश / 20 साल पहले सास फर्जी मार्कशीट से शिक्षक बनी थी, बहू की शिकायत पर बर्खास्त                अहमदाबाद। मुझे विश्वास है लोगों की जान बचाने के लिए सभी राज्य केंद्र का एक्ट लागू करेंगे : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी                नई दिल्ली - जो भारत विरोधी गतिविधियों में लगे हुए हैं, उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी : केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह                  
चालू मीटर के बाद एवरेज बिल देने पर कर्मचारी के खिलाफ की जाएंगी कार्रवाई।

भोपाल। बिजली को लेकर सीएम हेल्प लाइन में एवरेज बिल के नाम पर ज्यादा बिल दिए जाने की लगातार हो रही शिकायतो को देखते हुए, इस संबंध में मंगलवार को मध्यक्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने निर्देश जारी करते हुये कहा कि बिजली मीटर चालू होने की स्थिति में अब एवरेज बिलिंग नहीं होगी। अगर मीटर सही होने के बाद भी उपभोक्ता को एवरेज बिल दिया जाता है, तो फिर कर्मचारी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। इसी के बाद कंपनी ने यह निर्णय लिया है। बिजली का मीटर खराब या बंद होने की स्थिति में ही उपभोक्ता को सिर्फ औसत बिल दिया जाएगा। 

प्रॉपर्टी खरीदते समय बिजली का बकाया जरूर चैक करें 
प्रॅापर्टी खरीदते समय उसके बिजली बिल का बकाया जरूर जांच लें। इस संबंध में बिजली कंपनी ने मंगलवार को एडवाइजरी जारी की है। बिजली कंपनी के पास क्रेता और विक्रेता दोनों से वसूली के अधिकार हैं। वसूली नहीं होने पर कंपनी संपत्ति कुर्की तक की कार्रवाई कर सकती है। 

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com