ब्रेकिंग न्यूज़ गुजरात : ट्रक और कार की भिड़ंत में 10 लोगों की मौत |                हैदराबाद : ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी दो किमी तक घसीटा, बाइकर ने ट्रक से लटककर बचाई जान |                 महू : पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट से झुलसे तीन मजदूरों में से एक की मौत |                शिवपुरी : जमीन बेचने से नाराज दो बेटों ने मिलकर पिता की हत्या कर शव खंडहर में फेंका |                सतना : पत्नी के सामने चाकू से कर दी युवक की हत्या |                भिंड : प्रदेश के हाइवे पर यूपी के कलेक्टर का ‘बैरियर’ नया पुल बनने तक ट्रैफिक बंद |                रायसेन : एसडीएम की कार के ड्राइवर ने ऑटो में मारा कट, एक की मौत, सात लोग घायल |                भोपाल : 10वीं की छात्रा को 49 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने वाला स्कूल वैन चालक गिरफ्तार |                  
ईशान के अपहरण की आरोपी श्रुति शर्मा को मिल सकती हैं क्लीनचिट।

भोपाल। नौ महीने से फरार चल रही आरोपी श्रुति शर्मा द्वारा बिल्डर के बेटे ईशान गुर्जर के अपहरण और मारपीट करने के आरोप मे पुलिस ने श्रुति को क्लीनचिट देने की तैयारी कर ली है। श्रुति ने साथियों के साथ मिलकर ईशान का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की थी। जान बचाने के लिए ईशान चलती कार से कूद गया था। पुलिस ने श्रुति पर 10 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा है। विधानसभा के पूर्व सचिव सत्यनारायण शर्मा की बेटी श्रुति और उसका साथी हैदर अली नौ महीने से फरार हैं, श्रुति पुलिस को चुनौती दे रही हैं,  लेकिन पुलिस उनका सुराग नहीं लगा सकी। इस मामले में पुलिस श्रुति के साथी फरहान समेत अन्य आरोपियों को गिरफ्तार चुकी है। गंभीर रूप से घायल ईशान ने बताया था कि श्रुति और फरहान ने चूना भट्टी से अपहरण किया था। इसके बाद उसे इधर-उधर घुमाते रहे और मारपीट की। उनसे जान बचाने के लिए उसने चलती कार से छलांग लगा दी थी। ईशान की हालत आज भी ठीक नहीं है।

वही, ईशान ने भी पिछले महीने थाना प्रभारी चूना भट्टी को शपथ पत्र प्रस्तुत किया था। जिसमें कहा गया था कि श्रुति निर्दोष है, वह कार चला रही थी। उसका नाम एफआईआर से हटाया जाए। माना जा रहा है कि यह शपथ पत्र भी ईशान द्वारा दबाव में दिया गया है। इस शपथ पत्र के आधार पर अफसरों ने डीपीओ की सलाह ली कि श्रुति का नाम एफआईआर में से कैसे हटाया जा सकता है? जिस पर डीपीओ ने सलाह दी कि इसका निराकरण कोर्ट ही कर सकता है। इसके बाद अफसरों ने हबीबगंज सीएसपी भूपेंद्र सिंह को किनारे कर केस डायरी अवलोकन के लिए टीटी नगर सीएसपी उमेश तिवारी के पास भेजने के आदेश दिए हैं। शनिवार को केस डायरी सीएसपी टीटी नगर को भेज दी गई है। माना जा रहा है कि केस डायरी अवलोकन के नाम पर सीएसपी के पास लंबित रहेगी, जिससे उसमें आगे कोई कार्रवाई न हो सके। 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com