ब्रेकिंग न्यूज़ इंदौर : हाथ पर सुसाइड नोट लिखकर महिला ने लगाई फांसी, पति पर केस दर्ज |                बैतूल : लिव-इन में रहने से मना किया तो युवक ने महिला के छह साल के बेटे की गला रेतकर कर दी हत्या                गन्नौर : विंडो सीट को लेकर मुरैना के युवक को गन्नौर में ट्रेन से फेंका, मौत |                ठीकरी : कपड़ा दुकान में आग लगने से व्यापारी जिंदा जला |                झाबुआ : परंपरा के फेर में 3 दिन से सड़ रहा था शव, मीडिया के पहुंचने पर हुआ पीएम |                मुंबई : सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले बदमाश गुजरात से गिरफ्तार |                भोपाल : कार की टक्कर से दो चचेरे भाइयों की मौत |                 भोपाल : लापता नवविवाहिता का शव बड़े तालाब में मिला |                  
करोड़ो रु॰ खर्च करने के बाद भी सड़कों के हाल बेहाल।

भोपाल। राजधानी की हर सड़क गड्ढो मे भर गई हैं। लोगो को वाहन चालको को अपनी जान को दाव पर लगाना पड़ रहा हैं। सड़कों से उखड़ी बारीक गिट्‌टी के कण हवा में उड़कर राहगीरों की आंखों में चुभ रहे हैं। जिससे कभी भी हादसे की स्थिति बन सकती हैं। भोपाल में नगर निगम, पीडब्ल्यूडी, और सीपीए के पास 4600 किलोमीटर से ज्यादा सड़कें हैं। हाल ही में बीआरटीएस का 9 करोड़ रुपए से मेंटेनेंस हुआ है, लेकिन यहां बड़े-बड़े गड्‌ढे हो गए हैं। शर्मनाक बात यह है कि अफसर मानने ही तैयार नहीं हैं कि शहर में सड़कें खराब हैं। यदि फोटो देखकर मान भी लें तो कहते हैं कि यह सड़क उनके विभाग की नहीं है। 

जगह-जगह गड्ढे हादसों को निमंत्रण दे रहे हैं। लेकिन कोई भी ज़िम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं हैं। ज्यादातर सड़कों पर बारिश के पहले डामर की परत बिछाई गई थी। खास बात यह है कि इन सड़कों के मेंटेनेंस के नाम पर राजधानी में हर साल 20 करोड़ रुपए पानी में बहाए जा रहे हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com