ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। प्रधानमंत्री इमरान खान बब्वर शेर है : नवजोत सिंह सिद्धू।                भोपाल। अयोध्या मामले के फैसले के बाद दिग्विजय के टवीट पर बड़ा विवाद।                शाहजहानाबाद। चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।                मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                  
गांजे के पाँच तस्करो के गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 3.75 क्विंटल माल जब्त।

भोपाल। राजधानी की पिपलानी थाना पुलिस ने आंध्र प्रदेश के मलकानगिरी राजमुंदरी बॉर्डर से गांजे की 3.75 क्विंटल खेप लाने वाले 5 तस्करों को पिपलानी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अंतरराज्यीय गिरोह भोपाल और सीहोर में गांजे की सप्लाई करते थे। जब्त किए गए गांजे की कीमत करीब 20 लाख आंकी गई है। 

डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि एक सटीक सूचना के बाद पिपलानी पुलिस ने इन तस्करों को हथाईखेड़ा रोड आनंद नगर से पकड़ा है। पता चला था कि गांजे की बड़ी खेप पिकअप जीप और अल्टो कार में भरकर लाई जा रही है। चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक जीप और एक कार को संदेह के आधार पर रोका। चैक करने पर पिकअप के पिछले हिस्से में लोहे के 6 ऑयल ड्रम मिले, ड्रम होल में पुलिस ने लोहे की रॉड डालकर चैक किया तो ऑयल मिला। बारीकी से देखने पर पता चला कि ड्रम होल में अंदर की ओर उतनी ही परिधि का पाइप ड्रम की तलहटी तक फंसा था। ऑयल ड्रम और बैग मे गांजा भरा हुआ था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक पिकअप, कार, लोहे के छह ड्रम और 3.75 क्विंटल गांजा जब्त किया है। जब्त किए गए कुल माल की कीमत पुलिस ने 40 लाख रुपए आंकी है। एएसपी संजय साहू ने बताया कि आरोपी कुछ दिन पहले ही गांजे की खेप उठाने आंध्र प्रदेश के मलकानगिरि राजमुंदरी बॉर्डर सड़क मार्ग से गए थे। पता चला है कि ऐसा वे पहले भी कई बार कर चुके हैं। पकड़े गए आरोपियों में सीहोर निवासी हमीद अली, वहीद खान, पीर खां, शहीद खान और शफीक अली उर्फ शप्पू शामिल हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com