ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। प्रधानमंत्री इमरान खान बब्वर शेर है : नवजोत सिंह सिद्धू।                भोपाल। अयोध्या मामले के फैसले के बाद दिग्विजय के टवीट पर बड़ा विवाद।                शाहजहानाबाद। चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।                मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                  
फर्जी नंबर पर सड़कों पर फर्राटा भर रहे, चारपहिया - दोपहिया वाहन।

भोपाल। राजधानी की सड़कों पर फर्राटा भर रही चारपहिया- दोपहिया के नंबर प्लेट की बड़ी संख्या मे हो रही चोरी। यह खुलासा इंटीग्रेटेड ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम मे पहुंची असली वाहन मालिको की शिकायत के बाद सामने आया हैं। पिछले सालभर के अंदर 155 से अधिक ऐसे दोपहिया- चारपहिया वाहनो की पहचान हुई हैं। यह सभी वाहन शहर मे लगे अलग-अलग 22 सिग्नलों मे कैद हुये हैं। आईटीमएस प्रबंधन ने पुलिस परिवहन विभाग को यह संदिग्ध वाहनो की सूची उपलब्ध कराई। लेकिन दोनों विभाग एक भी वाहन नहीं पकड़ पाए। जबकि ट्रैफिक पुलिस शहर के चौराहे-तिराहे पर वाहनो की हर रोज चेकिंग करने का दावा करती हैं। इसके चलते आए दिन हो रहे अपराधो को भी बढ़ावा मिल रहा हैं। फर्जी नंबर होने के कारण अपराधी भी बच जाते हैं।

प्रदीप सिंह चौहान,एएसपी ट्रैफिक- इस तरह की कोई सूची ट्रैफिक पुलिस को आईटीएमएस की तरफ से नहीं मिली हैं। यदि सूची मिलेगी तो पुलिस ऐसे वाहनो की पहचान कार्रवाई के दौरान ज़रूर करेगी।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com