ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया से आगे सड़क पर होना : सोनिया गांधी                भोपाल। प्रो॰ अग्रवाल एपीएस विवि रीवा के कुलपति नियुक्त।                भोपाल। कमलनाथ के खिलाफ षड्यंत्र कर रही है भाजपा : पूर्व राज्यपाल कुरैशी।                विदिशा। मत भरो बिजली के बिल, वे लाइन काटेंगे, हम जोड़ देंगे : शिवराज सिंह चौहान                मध्य प्रदेश / 20 साल पहले सास फर्जी मार्कशीट से शिक्षक बनी थी, बहू की शिकायत पर बर्खास्त                अहमदाबाद। मुझे विश्वास है लोगों की जान बचाने के लिए सभी राज्य केंद्र का एक्ट लागू करेंगे : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी                नई दिल्ली - जो भारत विरोधी गतिविधियों में लगे हुए हैं, उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी : केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह                  
रेस्ट हाउस मे तेंदुआ का आतंक, दो लोगो को किया घायल।


पन्ना। तेंदुआ के घुसने से पूरे इलाके में फैली दहशत। अमानगंज कस्बे के पुराने बस स्टैंड के पास स्थित सरकारी रेस्ट हाउस में एक तेंदुआ ने दो लोगों को घायल भी कर दिया। गुरुवार सुबह रेस्ट हाउस कर्मचारी हरिशंकर तिवारी व व्यापारी बृजलाल फूल तोड़ने के लिए रेस्ट हाउस के बगीचे में पहुंचे तो अचानक उन्हें अंदर एक तेंदुआ दिखाई दिया। उन्होंने भागने की कोशिश की लेकिन तेंदुआ उन पर झपट पड़ा।

हमले में दोनों जख्मी हो गए परंतु किसी तरह वहां से निकलने में सफल रहे। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम अमानगंज रेस्ट हाउस पहुंचकर तेंदुए को पकड़ने के प्रयास में जुट गई। वन विभाग के पशु चिकित्सक डॉ॰ संजीव गुप्ता ने तेंदुए को ट्रेंक्यूलाइज करने का प्रयास किया तो उसने उन पर भी हमला कर दिया। जिससे डॉ॰ गुप्ता को खरोंचें आईं हैं। तेंदुए को ट्रेंक्यूलाइज करने के लिए गन शॉट भी दिया गया लेकिन उसकी फुर्ती के कारण सफलता नहीं मिली।

चार हाथी भी नही आय काम......
इसके बाद 4 हाथियों को बुलाया गया लेकिन फिर भी उसे पकड़ा नहीं जा सका। देर रात तक वन विभाग की टीम आपरेशन चलाती रही। तेंदुआ बदहवास होकर इधर-उधर छिपता रहा। खबर लिखे जाने तक अधिकारी तेंदुए के शांत होने का इंतजार कर रहे थे।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com