ब्रेकिंग न्यूज़ इंदौर। भू-माफिया बॉबी छाबड़ा इंदौर मे गिरफ्तार।                महाराष्ट्र। हफ्ते मे 5 दिन खुलेंगे सरकारी ऑफिस।                पणजी। 59 साल के अंतरराष्ट्रीय फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का निधन, 6 साल पहले पद्मश्री मिला था।                नई दिल्ली। 16 फरवरी को रामलीला मैदान मे केजरीवाल लेंगे शपथ।                बीजिंग। चीन में कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित हुबेई प्रांत में 103 लोगों ने जान गंवाई।                  
रेस्ट हाउस मे तेंदुआ का आतंक, दो लोगो को किया घायल।


पन्ना। तेंदुआ के घुसने से पूरे इलाके में फैली दहशत। अमानगंज कस्बे के पुराने बस स्टैंड के पास स्थित सरकारी रेस्ट हाउस में एक तेंदुआ ने दो लोगों को घायल भी कर दिया। गुरुवार सुबह रेस्ट हाउस कर्मचारी हरिशंकर तिवारी व व्यापारी बृजलाल फूल तोड़ने के लिए रेस्ट हाउस के बगीचे में पहुंचे तो अचानक उन्हें अंदर एक तेंदुआ दिखाई दिया। उन्होंने भागने की कोशिश की लेकिन तेंदुआ उन पर झपट पड़ा।

हमले में दोनों जख्मी हो गए परंतु किसी तरह वहां से निकलने में सफल रहे। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम अमानगंज रेस्ट हाउस पहुंचकर तेंदुए को पकड़ने के प्रयास में जुट गई। वन विभाग के पशु चिकित्सक डॉ॰ संजीव गुप्ता ने तेंदुए को ट्रेंक्यूलाइज करने का प्रयास किया तो उसने उन पर भी हमला कर दिया। जिससे डॉ॰ गुप्ता को खरोंचें आईं हैं। तेंदुए को ट्रेंक्यूलाइज करने के लिए गन शॉट भी दिया गया लेकिन उसकी फुर्ती के कारण सफलता नहीं मिली।

चार हाथी भी नही आय काम......
इसके बाद 4 हाथियों को बुलाया गया लेकिन फिर भी उसे पकड़ा नहीं जा सका। देर रात तक वन विभाग की टीम आपरेशन चलाती रही। तेंदुआ बदहवास होकर इधर-उधर छिपता रहा। खबर लिखे जाने तक अधिकारी तेंदुए के शांत होने का इंतजार कर रहे थे।

Advertisment
 
प्रधान संपादक उप संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी सुलेखा सिंगोरिय डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com