ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल : भोपाल मे आज भाजपा के पक्ष मे मोदी जी का रोड शो |                 भोपाल : एमपी बोर्ड की परीक्षा मे 81 प्रतिशत बच्चे पास |                यवतमार्ग : केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गठकरी मंच पर बेहोश होकर गिरे |                नई दिल्ली : केजरीवाल को पहली बार जेल में दी गई इंसुलिन |                महू : पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में घायल तीसरे युवक की भी मौत |                उज्जैन : मोबाइल पर व्यापारी को फर्जी अरेस्ट ऑर्डर भेजकर दो करोड़ रु. ठगे |                इटारसी : दिव्यांग युवती से दुष्कर्म का आरोपी सौतेली मां का नाबालिग बेटा निकला |                छिंदवाड़ा : जनरेटर चालू करते समय लगा करंट दो भाइयों की मौत |                जबलपुर : पति के मना करने पर भी कोर्ट से भाई के लिए बहन को किडनी देने की मंजूरी मिली |                  
पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह के समर्थन मे कई नेताओ ने कलेक्टर से की बातचीत।


भोपाल। 23 लाख 76 हजार रुपए की वसूले के मामले पर पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह के समर्थन मे कई नेताओ ने उठाई आवाज। मंगलवार को रामेश्वर शर्मा, पूर्व सांसद आलोक संजर, भाजपा नेता ब्रजेश लुनावट, जिलाध्यक्ष विकास वीरानी, महापौर आलोक शर्मा, विधायक विश्वास सारंग ने कलेक्टर और संभाग कमिश्नर से मीटिंग की। सभी ने सिंह के बचाव मे बात की और कहा कि यह वसूली लोकतन्त्र का गला घोटने जैसे हैं। इस पर कलेक्टर पिथौड़े और संभाग कमिश्नर ने कहा कि अभी सिर्फ प्रस्ताव भेजा गया हैं इस पर अभी कोई निर्णय नहीं हुआ हैं। अभी नियमो कि जांच कराई जा रही हैं, साथ ही नेताओ को आश्वाशन दिया कि फिलकल अभी सिर्फ प्रस्ताव आया हैं फैसला होना बाकी हैं। कुछ दिन पहले एसपी मुख्यालय मिथिलेश शुक्ला ने पूर्व विधायक से वसूली कि अनुशंसा कि थी।

आईजी देशमुख के खिलाफ मम्मा का बयान...... मंगलवार को वसूले के मामले पर सिंह (मम्मा) ने कहा कि कमलनाथ नहीं बल्कि अब आईजी योगेश देशमुख प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए हैं वही बताएँगे कि रैली कहा और कब निकली जाए, नारियल कहा फोड़ना हैं। मम्मा ने कहा कि प्रभारी मंत्री के निर्देश के बाद भी आईजी प्रदर्शन के संबंध मे नियम जारी कर रहे हैं। साथ ही बोले- अगर बिजली बिल और बेरोजगारी जैसे वादे पूरे नहीं हुये तो 100 स्थानो पर प्रदर्शन करूंगा अभी तो सिर्फ 12 स्थानो पर किया था। दरअसल, आईजी देशमुख ने मम्मा पर 23 लाख 76 हजार रूपए कि वसूली का प्रस्ताव कलेक्टर को भेजा हैं हालांकि इस प्रस्ताव प्रभारी मंत्री गोविंद के साथ कॉंग्रेस नेताओ ने भी असहमति जताई हैं।

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com