ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया से आगे सड़क पर होना : सोनिया गांधी                भोपाल। प्रो॰ अग्रवाल एपीएस विवि रीवा के कुलपति नियुक्त।                भोपाल। कमलनाथ के खिलाफ षड्यंत्र कर रही है भाजपा : पूर्व राज्यपाल कुरैशी।                विदिशा। मत भरो बिजली के बिल, वे लाइन काटेंगे, हम जोड़ देंगे : शिवराज सिंह चौहान                मध्य प्रदेश / 20 साल पहले सास फर्जी मार्कशीट से शिक्षक बनी थी, बहू की शिकायत पर बर्खास्त                अहमदाबाद। मुझे विश्वास है लोगों की जान बचाने के लिए सभी राज्य केंद्र का एक्ट लागू करेंगे : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी                नई दिल्ली - जो भारत विरोधी गतिविधियों में लगे हुए हैं, उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी : केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह                  
एलएलबी छात्रा द्वारा स्वामी चिन्मयानन्द पर यौन शोषण का आरोप।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानन्द के खिलाफ मंगलवार को एफआईआर दर्ज की गई है। शाहजहांपुर के एसएस लॉ कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने वीडियो क्लिप के जरिए कॉलेज के निदेशक और बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद छात्रा गायब हो गई थी। चिन्मयानंद के वकील ने इस आरोप को खारिज करते हुए दावा किया कि यह उन्हें ब्लैकमेल करने की साजिश है। 

एलएलएम की छात्रा ने सोशल मीडिया पर बीते शुक्रवार को एक वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई और स्वामी चिन्मयानंद का नाम लिए बिना कहा कि संत समाज का एक बहुत बड़ा नेता है उसने कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर दी है। यह मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। वो कहता है कि वो पुलिस, डीएम को जेब में रखता है। मेरे पास उस संन्यासी के खिलाफ बहुत सारे सबूत हैं। छात्रा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस ने मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। छात्रा के पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में स्‍वामी चिन्‍मयानंद पर अपनी बेटी का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com