ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
डिटरजेंट दूध के कारोबारी ईश अरोरा पर रासुका की कार्रवाई के आदेश।

भोपाल। दूध मे डिटर्जेंट मिलने के आरोपी राजसंस डेयरी प्रोडक्ट्स प्लांट के संचालक ईश अरोरा पिता जगन्नाथ डंग खिलाफ कलेक्टर कोर्ट ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की है। पुलिस ने रासुका के आदेश जारी होने के बाद आरोपी की तलाश में ईदगाह हिल्स मकान पर दबिश दी, लेकिन आरोपी घर पर नहीं मिला। अशोका गार्डन टीआई उमेश यादव ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। इस मामले में उनको रीवा जेल भेजने के आदेश जारी किए गए हैं। एक दिन पहले उनके खिलाफ अशोका गार्डन थाने में खाद्य सुरक्षा अधिकारी धर्मेंद्र नुनईया ने एफआईआर दर्ज कराई थी। अशोका गार्डन टीआई उमेश यादव ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी डीके वर्मा ने बताया कि पहले भी दो आरोपियों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई हो चुकी है। यह तीसरी कार्रवाई है। अब तक भोपाल में 10 एफआईआर दर्ज कराई गई हैं। 

 सैंपल फेल होने पर दोबारा जांच:  पहली बार सैंपल लेने पर जिन संस्थानों के सैंपल फेल हुए हैं। उन संस्थानों के दोबारा से सैंपल लिए जा रहे हैं। जिसके तहत मंगलवार को त्रिलंगा और भेल क्षेत्र की दूध डेयरी और रेस्तरां  से दूध, पनीर और घी के सैंपल लिए गए हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com