ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। प्रधानमंत्री इमरान खान बब्वर शेर है : नवजोत सिंह सिद्धू।                भोपाल। अयोध्या मामले के फैसले के बाद दिग्विजय के टवीट पर बड़ा विवाद।                शाहजहानाबाद। चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।                मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                  
मंत्री ही कर रहे अनौपचारिक गाइडलाइन का उलंघन।

भोपाल। बयानबाजी और आचरण को लेकर किसी भी प्रकार की अनौपचारिक भाषा का प्रयोग न किया जाए इसके लिए छह माह पहले फरवरी में जारी की गई अनौपचारिक गाइडलाइन का मंत्री ही पालन नहीं कर रहे हैं। जिस पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस बात को लेकर नाराजगी जताते हुए खनिज मंत्री के साथ अफसरों की बैठक मे गाइडलाइन पर बात की। साथ ही, हाल ही में रेत के अवैध उत्खनन को लेकर जो भी कुछ कहा गया, उसे सीएम ने सही नहीं माना और अगली कैबिनेट में वे इस गाइडलाइन पर फिर से बात कर सकते हैं। रेत के अवैध उत्खनन को लेकर सीएम ने एक दिन पहले खनिज मंत्री के साथ अफसरों की बैठक की। इसमें गाइडलाइन को लेकर भी बात हुई।

 इधर, सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद भिंड और दतिया में पूरी तरह से अवैध खनन रुक गया है। 

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com