ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
चार महीने के बाद ईओडब्ल्यू के सामने पेश हुए पूर्व कुलपति कुठियाला।

भोपाल। चार महीने तक अनुस्थित रहने के बाद माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विवि के पूर्व कुलपति प्रोफेसर बीके कुठियाला शुक्रवार को पहली बार ईओडब्ल्यू के सामने आए। संपत्ति कुर्की के फैसले के एक दिन पहले कुठियाला से जांच एजेंसी ने छह घंटे पूछताछ के दौरान  उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े करीब सौ सवाल पूछे गए। ईओडब्ल्यू दफ्तर में घुसने के साथ ही उनसे पूछा गया कि इतने दिन क्यों लगा दिए आने में। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मुझे लगा था कि गिरफ्तार कर जेल भेज देंगे और जमानत भी नहीं होने देंगे। इसलिए नहीं आया।  पूर्व कुलपति प्रोफेसर बीके कुठियाला की अगली पूछताछ 11 सितंबर को होगी।

पूछे गए कुछ सवाल - आपके पूर्वज कहां रहते हैं?, आप कहां-कहां पदस्थ रहे हैं?, अपने रिश्तेदारों के बारे में बताएं?, बेटी-बेटा अमेरिका में कहां रहते हैं और क्या करते हैं? पैतृक संपत्ति कितनी और कहां-कहां है?

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com