ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया से आगे सड़क पर होना : सोनिया गांधी                भोपाल। प्रो॰ अग्रवाल एपीएस विवि रीवा के कुलपति नियुक्त।                भोपाल। कमलनाथ के खिलाफ षड्यंत्र कर रही है भाजपा : पूर्व राज्यपाल कुरैशी।                विदिशा। मत भरो बिजली के बिल, वे लाइन काटेंगे, हम जोड़ देंगे : शिवराज सिंह चौहान                मध्य प्रदेश / 20 साल पहले सास फर्जी मार्कशीट से शिक्षक बनी थी, बहू की शिकायत पर बर्खास्त                अहमदाबाद। मुझे विश्वास है लोगों की जान बचाने के लिए सभी राज्य केंद्र का एक्ट लागू करेंगे : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी                नई दिल्ली - जो भारत विरोधी गतिविधियों में लगे हुए हैं, उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी : केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह                  
चाकू से आठ बार वार कर अज्ञात लोगो ने की सिक्यूरिटी गार्ड की हत्या।

भोपाल। गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक नमक फैक्टरी के अंदर खतरनाक स्थिति मे मिली सिक्यूरिटी गार्ड का शव। अज्ञात लोगों ने चाकुओं से गोदकर सिक्यूरिटी गार्ड की हत्या। उसके शरीर पर चाकू के आठ वार थे। पुलिस को शक है कि वारदात को किसी परिचित द्वारा ही अंजाम दिया गया है। आरोपी फैक्टरी का मेन गेट खुलवाकर अंदर आए थे। सीसीटीवी फुटेज में दो-तीन लोग कैद हुए हैं। घटना अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात की है। बदमाश फैक्टरी से 35 हजार रुपए भी ले गए। 
अशोका गार्डन थाना प्रभारी उमेश यादव के मुताबिक गायत्री नगर निवासी 50 वर्षीय प्रताप सिंह लोधी एक सिक्यूरिटी एजेंसी में गार्ड था। सोमवार की रात उसकी गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल एरिया के एच सेक्टर स्थित फैक्टरी में नाइट ड्यूटी थी। यहां उसका दूसरा ही दिन था। सिक्यूरिटी गार्ड के छुट्टी पर जाने के कारण प्रताप को अस्थायी तौर पर ड्यूटी पर लगाया गया था। फैक्टरी का यह शेड विष्णुदत्त गुप्ता का है। 
मंगलवार की सुबह करीब पौने आठ बजे दिन ड्यूटी का गार्ड सांझा राम पहुंचा तो फैक्टरी का मुख्य द्वार करीब एक फीट खुला हुआ था। गेट के अंदर मैदान में प्रताप सिंह कीचड़ में पड़े थे। सांझा राम ने सिक्यूरिटी एजेंसी के सुपरवाइजर अशोक सिंह ठाकुर को सूचना दी। 

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com