ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। प्रधानमंत्री इमरान खान बब्वर शेर है : नवजोत सिंह सिद्धू।                भोपाल। अयोध्या मामले के फैसले के बाद दिग्विजय के टवीट पर बड़ा विवाद।                शाहजहानाबाद। चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।                मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                  
मोमिनीन शरीयत की पाबंदी के साथ पाक जिंदगी बसर करें-- शेख हुसैन भाई



  ,

भोपाल।(सैफुद्दीन सैफ़ी) दाउदी बोहरा समाज दुआरा पैग़म्बरे ए इस्लाम मोहम्मद साहब(स अ व स) के नवासे हज़रत इमाम हुसैन(अ स) की 1400 साल पूर्व इराक के कर्बला शहर में हक़ और इंसाफ अमन और भाई चारे की जंग में हुई शहादत की याद में 10 रोज़ा मजलिसों के दौरान आज नोवी मोहर्रम की वाज. में मुम्बई से पधारे वायजीन जनाब शेख हुसैन भाई भोपालवाला ने करोंद स्थित बुरहानी नगर की बुरहानी मस्जिद में समाज के लोगो को खिताब करते हुए आह्वान किया कि मोमिनीन हर हाल में रसूले खुदा की शरीयत की पाबंदी करे। 

जनाब हुसैन भाई ने आगे फरमाया कि आज मॉर्डन साइंस के जमाने मे नई जरनेशन शरीयत की पाबंदियों पर अमल करने से बच रही है आप ने समाज के लोगो को आगाह किया कि इस्लाम ने 1400 साल पूर्व जिन बुराइयों से हमे शरीयत की रोशनी में दूर रहने को बताया था आज वो ही बाते मेडिकल साइंस हमे आज बता रहा है।

शेख हुसैन भाई ने आज की मजलिस में विस्तार से पैग़म्बरे इस्लाम की शरीयत और हज़रत अली के खास फजायल बयान किये तथा आज की मजलिस हजरत अली के बड़े बेटे इमाम हसन की शहादत के बयान पर तमाम की।

आज दाउदी बोहरा समाज के 53 वे रहबर सैयदना आली कदर मुफद्दल सैफुद्दीन साहब(त उ श ) की 20 मिनिट की गमे हुसैन पर कोलंबो में की गई वाज की वीडियो रिकॉर्डिंग भी दिखाई गई।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com