ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया से आगे सड़क पर होना : सोनिया गांधी                भोपाल। प्रो॰ अग्रवाल एपीएस विवि रीवा के कुलपति नियुक्त।                भोपाल। कमलनाथ के खिलाफ षड्यंत्र कर रही है भाजपा : पूर्व राज्यपाल कुरैशी।                विदिशा। मत भरो बिजली के बिल, वे लाइन काटेंगे, हम जोड़ देंगे : शिवराज सिंह चौहान                मध्य प्रदेश / 20 साल पहले सास फर्जी मार्कशीट से शिक्षक बनी थी, बहू की शिकायत पर बर्खास्त                अहमदाबाद। मुझे विश्वास है लोगों की जान बचाने के लिए सभी राज्य केंद्र का एक्ट लागू करेंगे : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी                नई दिल्ली - जो भारत विरोधी गतिविधियों में लगे हुए हैं, उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी : केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह                  
निर्दलीय विधायक ने साधा कमलनाथ के मंत्रियो पर निशाना

भोपाल। कांग्रेस सरकार को समर्थन देने वाले बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ठाकुर मुख्यमंत्री से मिलने के बाद फिर गुस्से में दिखाई दिये। उन्होने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मुख्यमंत्री तो सभी से मिलते-जुलते हैं। विधायकों की बातें सुनते हैं, लेकिन युवा मंत्रियों का रवैया ठीक नहीं है। साथ ही कहा युवा मंत्रियों को अनुभवी मंत्रियों से मिलनसारिता सीखनी चाहिए। एनवीडीए मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल को 10 बार फोन लगाओ, लेकिन वे कभी नहीं उठाते हैं। वही, ठाकुर ने अपने बंगले की खस्ता हालात पर पीडब्ल्यूडी के अफसरों पर नाराजगी जताते हुए कहा कि दो माह से मेंटेनेंस के लिए कह रहा हूं, लेकिन आज तक किसी को याद नहीं आया।

विधायक ठाकुर ने मुख्यमंत्री से तापी परियोजना पर चर्चा मे कहा कि 8 हजार करोड़ की तापी सिंचाई परियोजना से मप्र और महाराष्ट्र के लाखों किसानों को फायदा होगा। इस मेगा रिचार्ज स्कीम महाराष्ट्र की 1710 और मप्र की 1615 हेक्टेयर जमीन अधिग्रहित होगी। इस योजना से निमाड़ अंचल की तकदीर बदल जाएगी। मुख्यमंत्री ने योजना को सहमति दी है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com