ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। दीपिका उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो हर सीआरपीएफ जवान की मौत पर जश्न मनाते हैं : स्मृति ईरानी                जयपुर / पुलिस का दावा- इंडियन ऑयल के मैनेजर ने ही पत्नी और 21 महीने के बेटे की हत्या करवाई,                कोलकाता। मैं अकेले ही सीएए और एनआरसी का विरोध करूंगी, पश्चिम बंगाल में इन्हें लागू नहीं होने दूंगी:ममता बेनर्जी                नई दिल्ली। दुष्कर्मी विनय ने सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव पिटीशन दायर की, फांसी पर रोक लगाने की भी मांग की                दिल्ली चुनाव: कांग्रेस बढ़ी तो AAP को टेंशन, घटी तो BJP की वापसी पर लगेगा ग्रहण                  
केरवा डैम........17 वर्षीय छात्र की विसर्जन के दौरान डूबने से हुई मौत।

भोपाल। गाँव मे बैठाई गणेश मूर्ति कि विसर्जन के लिए गाँव वाले के साथ गया 17 वर्षीय युवक की डूबने से हुई मौत। दूसरी दिन मिली लाश। प्रभारी सब इंस्पेक्टर जेपी त्रिपाठी ने बताया कि नोवी का छात्र करण उम्र(17) पिता विनोद वंशकार ग्राम बेरखेड़ी मे रहता था। जीवन बसर के लिए ढ़ोल बजाने का कम करता था। और पिता बोरिंग से मोटर निकालने का काम करते हैं। दो माह पहले करण कि माँ के गुजरने के बाद 11 साल कि छोटी बहन और 5 साल के भाई का करण पर ज़िम्मेदारी थी।

गाँव के सरपंच योगेश कुशवाह ने बताया कि विसर्जन के दौरान करण डैम मे उतर गया। उसे तैरना नही आता था, जिसके चलते वह गहराई मे चला गया, डूबते हुए देख गाँव के लोगो ने उसे बचाने कि कोशिश कि लेकिन असफल रहे। उसे बचाने के लिए देर रात रेसक्यू ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन करण का कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे उसकी लाश डैम मे उतराती हुई मिली गई। करण कि मौत से गाँव मे मातम छाया हुआ हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com