ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
सिलसिला.....चोरी की वारदात मे बढ़ोतरी, पुलिस खानापूर्ति मे व्यस्त।

भोपाल। सुरक्षा गार्ड तैनात होने के बाद भी बदमाशों ने कवर्ड कैंपस में शुमार रॉयल भगवान एस्टेट स्थित डुप्लेक्स में घुसकर साढ़े छह लाख का माल चुरा लिया। पुलिस कॉलोनी के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। राजधानी मे दिन-व-दिन चोरी की वारदात बढ़ती जा रही हैं वही, पुलिस केस दर्ज करके अपनी ड्यूटी पूरी कर रही हैं।

गेहूंखेड़ा स्थित रॉयल भगवान एस्टेट निवासी 53 वर्षीय मो. परवेज खान जिंदल ग्रुप में जीएम मार्केटिंग हैं। बड़े बेटे की सगाई के लिए वे पत्नी और छोटे बेटे के साथ शुक्रवार मुंबई गए हुए थे। मंगलवार सुबह लौटे तो दरवाजे का सेंट्रल लॉक कटा था। अंदर गए तो पता चला कि बदमाशों ने चार और ताले तोड़े हैं। अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर, चार कीमती घड़ियां और ढाई लाख रुपए नकद गायब थे। चोरी गए माल की कीमत उन्होंने साढ़े छह लाख रुपए बताई जा रही है। वही, मोहम्मद परवेज ने बताया कि इस कॉलोनी के मुख्य गेट पर केवल एक सुरक्षा गार्ड तैनात रहता है। यहां सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। कॉलोनी का छोटा गेट है। यहां किसी की तैनाती नहीं की जाती है। संभव है कि बदमाश इसी गेट से कॉलोनी में दाखिल हुए हों। कोलार पुलिस ने एक बार फिर चोरी का केस दर्ज कर खानापूर्ति कर ली है।

 

 

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक उप संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी सुलेखा सिंगोरिय डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com