ब्रेकिंग न्यूज़ गुजरात : ट्रक और कार की भिड़ंत में 10 लोगों की मौत |                हैदराबाद : ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी दो किमी तक घसीटा, बाइकर ने ट्रक से लटककर बचाई जान |                 महू : पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट से झुलसे तीन मजदूरों में से एक की मौत |                शिवपुरी : जमीन बेचने से नाराज दो बेटों ने मिलकर पिता की हत्या कर शव खंडहर में फेंका |                सतना : पत्नी के सामने चाकू से कर दी युवक की हत्या |                भिंड : प्रदेश के हाइवे पर यूपी के कलेक्टर का ‘बैरियर’ नया पुल बनने तक ट्रैफिक बंद |                रायसेन : एसडीएम की कार के ड्राइवर ने ऑटो में मारा कट, एक की मौत, सात लोग घायल |                भोपाल : 10वीं की छात्रा को 49 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने वाला स्कूल वैन चालक गिरफ्तार |                  
शराबी छात्राओ के बेपरवाह ड्राइविंग के चलते लोन एजेंट की हुई मौत।



भोपाल। शराब पीकर धुत दो छात्राओ की बेपरवाही के चलते लोन एजेंट को खोनी पड़ी अपनी जान। तेरह शटर से अमरनाथ कॉलोनी जाने वाली सड़क पर तेज रफ्तार मे जाती दो छात्राओ की कार गुरुवार शाम सागर ग्रीन हिल्स कॉलोनी के सामने डिवाइडर से टकराई और सामने से आ रही बाइक पर पलट गई। जिसके एक लोन एजेंट की तत्काल मौत हो गई, जबकि उनकी सहयोगी को गंभीर चोट आई हैं। लोन एजेंट उस वक्त एक कॉल पर निकले थे। छात्र उस वक्त नशे मे धुत थे। नशे मे संतुलन बिगड़ा और यह हादसा हो गया।

कोलार पुलिस को आरोपी छात्रों की कार से शराब की बोतल भी मिली है। ये हादसा साईं सिद्ध होम्स, बैरागढ़ चीचली निवासी 30 वर्षीय अजय श्रीवास्तव के साथ हुआ। साथ में उनकी सहयोगी रोशनी कोठारी भी थीं। अजय एसबीआई होम लोन की डायरेक्ट सेल्स एजेंसी (डीएसए) संचालित करते थे और उनका दफ्तर अमरनाथ कॉलोनी में है। बाइक पर पीछे बैठी सहयोगी गंभीर रूप से हुई घायल हैं। टीआई अनिल वाजपेयी ने बताया कि कार में शाहपुरा निवासी अनिरुद्ध भट्टाचार्य और आदित्य खरे सवार थे। दोनों पास के ही एक निजी कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रहे हैं। होंडा सिटी (एमएच 04 सीजे 7429) अनिरुद्ध चला रहा था। मेडिकल परीक्षण में खुलासा हुआ कि दोनों ने शराब पी रखी थी, जिसके कारण संतुलन बिगड़ गया। अनिरुद्ध के खिलाफ केस दर्ज कर कार जब्त कर ली है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com