ब्रेकिंग न्यूज़ शाहजहानाबाद। चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।                मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                  
तेज रफ्तार कार ने एक ऑटो, बाइक और एक स्कूटर को टक्कर मारकर, तीन लोगो को किया घायल।


भोपाल। अंबेडकर पार्क तिराहे से तरण पुष्कर की ओर मुड़ी 100 किमी प्रति घंटे कि तेज रफ्तार कार ने बाइक, स्कूटर और ऑटो रिक्शा को टक्कर मारकर तीन लोगों को घायल कर दिया। रफ्तार में टर्न लेते ही वह असंतुलित हुई और लोगों को अपनी चपेट में लेते हुए आगे बढ़ गई।

प्रत्यक्षदर्शी, पंचशील नगर निवासी सलमान खान ने बताया कि शाम के करीब साढ़े सात बजे थे मैं अपने दोस्त की दुकान मे बैठा था। माता  मंदिर कि और से आई एक तेज रफ्तार कार ने अंबेडकर पार्क तिराहे से तरण पुष्कर की ओर टर्न किया, कार बहुत तेज स्पीड मे थी, इसलिए ब्रेक की आवाज से हम सबका ध्यान उसी और गया। पार्क के गेट से 10 फीट आगे बढ़ी कार अचानक असंतुलित होने लगी। उनके बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारी। जिससे बाइक सवार दूर जाकर गिरा और कार बाइक को खीचते अपने साथ करीबन 40 फीट ले गई। जिस दौरान एक ऑटो और एक स्कूटर को अपने चपेट लिया और फुटपाथ पर बैठे के एक युवक और बच्चो को घायल कर दिया। यह देख लोगो ने इसका पीछा किया, लेकिन आरोपी कार लेकर भाग गया, फिर कुछ देर बाद मे पता चला की कार लावारिस हाल ने नांदल कानन पार्क के सामने खड़ी मिली हैं। हादसे में घायल स्कूटर सवार करीब 50 वर्ष के हैं। हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। टक्कर से वे सड़क पर गिर गए और बेसुध हो गए। उनकी जीभ पलट चुकी थी। मुंह में हाथ डालकर मैंने जीभ सीधी की और लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। गंभीर चोट होने के कारण यहां से उन्हें पास के निजी अस्पताल में रैफर किया गया है। उनके पास से मिला पर्स और अन्य सामान अस्पताल पहुंचकर उनके परिवार को सौंप दिया। हादसे के बाद घायलों की ओर देखते हुए लोग उसी सड़क से गुजरते रहे, लेकिन रुककर घायलों की मदद के लिए कोई आगे नहीं आ रहा था। कुछ युवाओं ने घायलों को उठाकर वाहनों की मदद से अस्पताल पहुंचाना शुरू किया। हादसे की सूचना पर पहुंची टीटी नगर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com