ब्रेकिंग न्यूज़ इंदौर। भू-माफिया बॉबी छाबड़ा इंदौर मे गिरफ्तार।                महाराष्ट्र। हफ्ते मे 5 दिन खुलेंगे सरकारी ऑफिस।                पणजी। 59 साल के अंतरराष्ट्रीय फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का निधन, 6 साल पहले पद्मश्री मिला था।                नई दिल्ली। 16 फरवरी को रामलीला मैदान मे केजरीवाल लेंगे शपथ।                बीजिंग। चीन में कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित हुबेई प्रांत में 103 लोगों ने जान गंवाई।                  
तालाब में नहाने गए पांच बच्चों की डूबने से मौत

 

 

देवास मुर्तजा सैफी 

 

देवास। सोनकच्छ से 7 किमी दूर गंधर्वपुरी मार्ग पर स्थिति खजुरिया कनका की तलैया में नहाने गए 5 बच्चे डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को तलाब से निकवाकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक अस्पताल भिजवाय। जानकारी के अनुसार खेड़ा खजुरिया के रहने वाले अरुण पिता राजेंद्र सिंह, अरविंद पिता एवन सिंह राजपूत, बबलू पिता एवन सिंह राजपूत, गोविंद पिता महेंद्र राजपूत, पंकज पिता शैतान सिंह अपने अन्य दोस्तों के साथ खजुरिया कनका की तलैया में नहाने गए थे। इसी दौरान गहरे पानी में जाने के कारण 5 बच्चें डूब गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चों का शव तलैया से निकालकर सोनकच्छ हॉस्पिटल में पीएम के लिए भिजवाया। हादसे की जानकारी मिलने पर कलेक्टर डॉ. श्रीकांत पांडेय और एसपी चंद्रशेखर सोलंकी मौके पर पहुंचे।

 

 

 

तालाब में डूबने से हुई मौत….माता की प्रतिमा विसर्जन का मामला नहीं

 

सोनकच्छ तहसील में गंधर्वपुरी मार्ग पर खजूरिया कनका में तालाब में डूबने से बच्चों की मौत हुई है।बच्चों की मौत से माता प्रतिमा विसर्जन का कोई संबंध नहीं है। कलेक्टर डॉ श्रीकांत पांडेय व पुलिस अधीक्षक चंद्रशेखर सोलंकी मौके पर पहुंच चुके हैं। उन्होंने बताया कि बच्चों की मौत तालाब में डूबने से हुई है तथा मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन का मामला नहीं है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक उप संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी सुलेखा सिंगोरिय डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com