ब्रेकिंग न्यूज़ शाहजहानाबाद। चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।                मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                  
तालाब में नहाने गए पांच बच्चों की डूबने से मौत

 

 

देवास मुर्तजा सैफी 

 

देवास। सोनकच्छ से 7 किमी दूर गंधर्वपुरी मार्ग पर स्थिति खजुरिया कनका की तलैया में नहाने गए 5 बच्चे डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को तलाब से निकवाकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक अस्पताल भिजवाय। जानकारी के अनुसार खेड़ा खजुरिया के रहने वाले अरुण पिता राजेंद्र सिंह, अरविंद पिता एवन सिंह राजपूत, बबलू पिता एवन सिंह राजपूत, गोविंद पिता महेंद्र राजपूत, पंकज पिता शैतान सिंह अपने अन्य दोस्तों के साथ खजुरिया कनका की तलैया में नहाने गए थे। इसी दौरान गहरे पानी में जाने के कारण 5 बच्चें डूब गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चों का शव तलैया से निकालकर सोनकच्छ हॉस्पिटल में पीएम के लिए भिजवाया। हादसे की जानकारी मिलने पर कलेक्टर डॉ. श्रीकांत पांडेय और एसपी चंद्रशेखर सोलंकी मौके पर पहुंचे।

 

 

 

तालाब में डूबने से हुई मौत….माता की प्रतिमा विसर्जन का मामला नहीं

 

सोनकच्छ तहसील में गंधर्वपुरी मार्ग पर खजूरिया कनका में तालाब में डूबने से बच्चों की मौत हुई है।बच्चों की मौत से माता प्रतिमा विसर्जन का कोई संबंध नहीं है। कलेक्टर डॉ श्रीकांत पांडेय व पुलिस अधीक्षक चंद्रशेखर सोलंकी मौके पर पहुंच चुके हैं। उन्होंने बताया कि बच्चों की मौत तालाब में डूबने से हुई है तथा मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन का मामला नहीं है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com