ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
दो सिपाहियो पर जानलेवा वार करने के आरोप मे विधायक ऐंदल सिंह के पुत्र बंकू कंषाना पर केस दर्ज।

मुरैना। रास्ते मे कार लगा दो सिपाहियो को रोककर बंधक बनाना, और जमकर की मारपीट। बंकू कंषाना के खिलाफ केड दर्ज।

दरअसल, धौलपुर के सागरपाड़ा थाने में पदस्थ सिपाही विजय पाल व हरिओम सोमवार शाम 6 बजे अपनी निजी बाइक से सैर पर निकले थे। 10 बजे चंबल राजघाट पुल से होकर अल्लाबेली तक सैर करने के बाद दोनों लौट रहे थे। राजघाट पुल पर पीछे से आई बिना नंबर की सफेद कार रास्ते मे अड़ाकर 8-10 लोगों ने उन्हे रोका और बीहड़ में बंधक बनाकर बेल्टों से मार-मार अधमरा कर दिया। इसके सिपाहियों को बीहड़ों में छोड़कर भाग गए। घटना के बाद सिपाही किसी तरह मुरैना के अजीतपुरा गांव पहुंचे, जहां से लोगो की मदद से उन्होंने धौलपुर सूचना दी। घायल सिपाहियो को धौलपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दोनों घायल सिपाहियों का आरोप है कि मारपीट के दौरान बदमाशों ने मुरैना के सुमावली से कांग्रेस विधायक ऐदल सिंह कंषाना के बेटे बंकू कंषाना से मोबाइल पर स्पीकर ऑन कर कहा - हमने इन दोनों को पकड़ लिया है। तब विधायक के बेटे ने हमें मारते हुए ग्वालियर लाने के लिए कहा था। धौलपुर,एसपी,मृदुल कच्छावा ने बताया कि सिपाहियों  को पीटने वाले सभी आरोपी बजरी (रेत) के अवैध उत्खनन में लिप्त हैं। 13-14 लोगों की पहचान हो चुकी है। सुमावली विधायक ऐंदल सिंह के बेटे सहित 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी भी करेंगे।

 

 

विधायक ऐंदल सिंह के पुत्र,बंकू कंषाना- बंकू कंषाना ने खुद को बेकशूर बताते हुए कहा कि मेरा कोई ताल्लुक नहीं है। मैं शाम 7 बजे से रात 11.30 बजे तक उस दिन ग्वालियर में था। इसके बावजूद भी पुलिस मेरे दोनों मोबाइल नंबरों की कॉल डिटेल निकलवाकर सत्यता की जांच कर सकती है। 

Advertisment
 
प्रधान संपादक उप संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी सुलेखा सिंगोरिय डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com