ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल : भोपाल मे आज भाजपा के पक्ष मे मोदी जी का रोड शो |                 भोपाल : एमपी बोर्ड की परीक्षा मे 81 प्रतिशत बच्चे पास |                यवतमार्ग : केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गठकरी मंच पर बेहोश होकर गिरे |                नई दिल्ली : केजरीवाल को पहली बार जेल में दी गई इंसुलिन |                महू : पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में घायल तीसरे युवक की भी मौत |                उज्जैन : मोबाइल पर व्यापारी को फर्जी अरेस्ट ऑर्डर भेजकर दो करोड़ रु. ठगे |                इटारसी : दिव्यांग युवती से दुष्कर्म का आरोपी सौतेली मां का नाबालिग बेटा निकला |                छिंदवाड़ा : जनरेटर चालू करते समय लगा करंट दो भाइयों की मौत |                जबलपुर : पति के मना करने पर भी कोर्ट से भाई के लिए बहन को किडनी देने की मंजूरी मिली |                  
विधायक पति से गर्मागर्मी के चलते हुआ एस डी एम का तबादला।

दतिया। विधायक पति – पत्नी और एसडीएम के बीच हुई गर्मागर्मी के चलते कॉंग्रेस कमेटी की बैठक मे निंदा प्रस्ताव पारित करके हुये एसडीएम का तत्काल किया तबादला।

 

दरअसल, 6 नवंबर को भांडेर विधायक रक्षा सिरौनिया के पति संतराम सिरौनिया ने एसडीएम जेपी गुप्ता को गिट्‌टी का ट्रैक्टर छोड़ने के लिए फोन किया था। बात नहीं मानने पर भड़काए संतराम सिरौनिया एसडीएम के चैंबर में पहुंच गए। चैंबर में एसडीएम गुप्ता, विधायक पति व कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा की जा रही चर्चा का मोबाइल पर वीडियो बना रहे थे, इसी दौरान विधायक पति ने एसडीएम के हाथ से मोबाइल छीन लिया था, जिसके बाद थाना बड़ौनी में एसडीएम गुप्ता के आवेदन पर विधायक पति व अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया।

 

इसके विरोध में रविवार को जिलाध्यक्ष नाहर सिंह यादव की अध्यक्षता में कांग्रेस ने बैठक की। बैठक में सबसे पहले एसडीएम गुप्ता के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास किया गया। कांग्रेसियों ने कहा कि धारा 144 के दौरान पुतला जलाने पर पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज करने के मांग को लेकर सामूहिक रूप से कोतवाली पहुंचे भाजयुमो कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। अधिकारियों ने भी विधायक पति को गिरफ्तार करने के लिए सामूहिक रूप से कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

 

 पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने शनिवार को बड़ौनी में कार्यक्रम आयोजत कर धारा 144 का उल्लंघन किया। इन मामलों में कोई कार्रवाई नहीं की गई। बैठक में तय किया गया था कि सोमवार को सभी कांग्रेसी कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर इन सभी मामलों में एफआईआर दर्ज कराने व एसडीएम गुप्ता को तत्काल प्रभाव से पद से हटाने की मांग करेंगे।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com