ब्रेकिंग न्यूज़ सीएम ने महाराष्ट्र के समाजसेवी सागर रेड्डी को दिया प्राध्यापक यशवंत केलकर पुरस्कार                ढाई दिन उपमुख्यमंत्री रहने के बाद अजित पवार ने दिया इस्तीफा                 पुडुचेरी। केंद्र जरूरत के हिसाब से हमें राज्य केंद्र शासित प्रदेश कहता है , ट्रांसजेंडर का दर्जा क्यों नहीं देता : नारायणसामी                राजस्थान। जयपुर के मयंक ने 21 साल की उम्र में जज बनने की उपलब्धि की हासिल।                  
बिना अनुमति के 152 पेड़ हुए हलाल, निगम को खबर नहीं!

भोपाल। पिछले दो महीने के अंदर करीबन 152 पेड़ निगम की लापरवाही की भेंट चढ़ गए हैं। अयोध्या नगर बायपास स्थित महौली दामखेड़ी मे निजी भूमि पर बिना अनुमति के पेड़ो को काटने का सिलसिला पिछले दो महीनो से चल रहा हैं, जिसकी खबर नगर निगम के किसी भी अधिकारी कर्मचारी को नहीं हुए, और 152 पेड़ो को बर्बाद कर दिया गया। जब निगम अमले को पता चला तो जाकर देखा तो अमले को पेड़ो के ठूंठ के अलावा कुछ नजर नहीं आया। अनुमति के बिना पेड़ो को काटने के अपराध मे निगम की ओर से भूमि स्वामी अनिल गोयल को नोटिस जारी किया गया हैं।

 

सहायक उद्धान अधिकारी अनवर खान- जिस तरीके से पेड़ो को काटा गया हैं, इनसे हजारो क्विंटल लकड़ी निकली होंगी, हमे मौके पर फिलहाल तीन से चार क्विंटल लकड़ी बरामत हुई हैं।  

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com