ब्रेकिंग न्यूज़ सीएम ने महाराष्ट्र के समाजसेवी सागर रेड्डी को दिया प्राध्यापक यशवंत केलकर पुरस्कार                ढाई दिन उपमुख्यमंत्री रहने के बाद अजित पवार ने दिया इस्तीफा                 पुडुचेरी। केंद्र जरूरत के हिसाब से हमें राज्य केंद्र शासित प्रदेश कहता है , ट्रांसजेंडर का दर्जा क्यों नहीं देता : नारायणसामी                राजस्थान। जयपुर के मयंक ने 21 साल की उम्र में जज बनने की उपलब्धि की हासिल।                  
प्रज्ञा ठाकुर को अपना ही बयान पड़ा महंगा।

भोपाल। प्रदेश भाजपा संसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा कैबिनेट की बैठक के दौरान नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने पर संसद मे हँगामा मच गया हैं। जिसके चलते संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने साध्वी प्रज्ञा को रक्षा मंत्रालय की संसदीय समिति से निकाल दिया। साथ ही प्रज्ञा को आगे होने वाली किसी भी प्रकार की संसद बैठक मे शामिल न करने का निर्देश दिया गया है, सूत्रो के द्वारा सुनने मे आया हैं कि प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान के बाद उन्हे पार्टी से निष्कासित भी किया जा सकता हैं।

 

वही, बीजेपी कार्यवाहक अध्यक्ष जेपी नड़ड़ा ने कहा कि प्रज्ञा के द्वारा दिया गया बयान बहुत ही निंदनीय हैं, इसके लिए उन पर कार्यवाही कि जाएगी। भाजपा सरकार इस प्रकार कि विचार धारा का समर्थन नहीं करती हैं यह विचार प्रज्ञा ठाकुर मे खुद के हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com