ब्रेकिंग न्यूज़ सीएम ने महाराष्ट्र के समाजसेवी सागर रेड्डी को दिया प्राध्यापक यशवंत केलकर पुरस्कार                ढाई दिन उपमुख्यमंत्री रहने के बाद अजित पवार ने दिया इस्तीफा                 पुडुचेरी। केंद्र जरूरत के हिसाब से हमें राज्य केंद्र शासित प्रदेश कहता है , ट्रांसजेंडर का दर्जा क्यों नहीं देता : नारायणसामी                राजस्थान। जयपुर के मयंक ने 21 साल की उम्र में जज बनने की उपलब्धि की हासिल।                  
नगर निगम अफसरों के बीच पार्किंग कार्रवाई को लेकर हुआ विवाद

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) निगम के एक अफसर द्वारा एमपी नगर में पार्किंग की वसूली कर रहे दो लड़कों को पकड़ा और उनके खिलाफ कार्रवाई को लेकर नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मो॰ सगीर और अपर आयुक्त मेहताब सिंह गुर्जर के बीच विवाद हो गया। सगीर का कहना हैं कि जब कार्रवाई के लिए फोन लगाया तो अपर आयुक्त मेहताब सिंह गुर्जर ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि -‘मैं तुम्हारा नौकर नहीं हूं। सबूत के साथ लिखित में शिकायत कीजिए। जांच के बाद कार्रवाई होगी’। सगीर का आरोप था कि अफसरों के संरक्षण में पार्किंग में अवैध वसूली हो रही है। पार्किंग का पैसा नगर निगम के खाते में जाने की बजाय अफसरों की जेब में जा रहा है। नाराज गुर्जर ने भी उन्हें खरी- खोटी सुना दी। जिस पर सगीर ने उन्हें परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा। बाद में सगीर ने एमपी नगर थाने में संपर्क करके दोनों लड़कों को पुलिस के हवाले कर दिया। सगीर ने कहा कि एमपी नगर में नो पार्किंग एरिया से भी पार्किंग शुल्क की वसूली हो रही है। सगीर ने कहा कि वे अपर आयुक्त के व्यवहार और भ्रष्टाचार की उच्च स्तर पर शिकायत करेंगे। ऐसे अफसरों को नगर निगम में नहीं रहने दिया जाएगा।

 

अपर आयुक्त मेहताब सिंह गुर्जर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष का फोन आया था। उस समय मैं वल्लभ भवन में था। मैंने अनर्गल आरोप लगाने की बजाय सबूतों के साथ लिखित शिकायत करने को कहा। कोई अपशब्द नहीं कहे।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com