ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल मे पेट्रोल हुआ 96 रूपय लीटर                बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
चर्चित संझा लोकस्वामी अखबार के मालिक जीतू व बेटे अमित सोनी पर मानव तस्करी का केस दर्ज।

इंदौर। सुर्ख़ियो मे आया हनी ट्रेप के मामले मे सस्पेंड हुये नगर-निगम इंजीनियर हरभजन सिंह कि शिकायत पर इंदौर पुलिस ने संझा लोकस्वामी अखबार के मालिक जितेंद्र सोनी के घर, दफ्तर और गीता भवन चौराहा स्थित होटल माय होम पर मारा छापा। 

 

एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि छापे के दौरान पुलिस को होटल माय से 67 युवतिया मिली, शक हैं कि उन्हे जिस्मफरोशी के लिए बंधकर बनाया गया है। सोनी के कनाडिया रोड स्थित बंगले से पुलिस ने सर्वे के दौरान अमित की लाइसेंसी बंदूक के साथ 36 जिंदा और 6 चले हुये कारतूस जब्त किए। यह कारतूस लाइसेंसी बंदूक के नहीं थे। साथ ही हनी ट्रेप मामले से जुड़े कुछ दस्तावेज़, पेन ड्राइव, सीडी और 30 से भी ज्यादा प्लॉटो, जमीनो की रजिस्ट्री मिली, जो दूसरे के नाम पर हैं। आशंका जताई जा रही हैं कि इन्हे अड़ीबाजी कर अपने पास रखा था। जिनकी बाजारी कीमत 150 करोड़ आँकी जा रही हैं। महिला बाल विकास विभाग की टीम ने पुलिसप्रशासन के साथ मिलकर रात 10:24 पर जब होटल माय होम पर छापा उस वक्त पुलिस को होटल के छोटे छोटे कमरो मे चल रहे डांस बार मे युवतियो के साथ 7 बच्चे भी मिले। पुलिस ने बच्चो को युवतियो को बाहर निकाला। रविवार को चली कार्रवाई के बाद पुलिस ने पुलिस ने अमित सोनी को गिरफ्तार कर जीतू सोनी की तलाश मे टीम लगा दी हैं। अमित सोनी, जीतू सोनी व अन्य परिजनो के खिलाफ मानवतस्करी, आईटी एक्ट, आमर्स एक्ट प्रतिबंधात्मक और शासकीय कार्य मे बाधा के केस दर्ज किए हैं। 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com