ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। दीपिका उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो हर सीआरपीएफ जवान की मौत पर जश्न मनाते हैं : स्मृति ईरानी                जयपुर / पुलिस का दावा- इंडियन ऑयल के मैनेजर ने ही पत्नी और 21 महीने के बेटे की हत्या करवाई,                कोलकाता। मैं अकेले ही सीएए और एनआरसी का विरोध करूंगी, पश्चिम बंगाल में इन्हें लागू नहीं होने दूंगी:ममता बेनर्जी                नई दिल्ली। दुष्कर्मी विनय ने सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव पिटीशन दायर की, फांसी पर रोक लगाने की भी मांग की                दिल्ली चुनाव: कांग्रेस बढ़ी तो AAP को टेंशन, घटी तो BJP की वापसी पर लगेगा ग्रहण                  
शताब्दी एक्सप्रेस : 5 घंटे के सफर के बाद भी यात्रियो पानी की सुविधा नहीं।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया)  शताब्दी एक्सप्रेस से सफर कर रहे यात्रियो को पानी मांगने के बाद भी नहीं दिया जा रहा हैं। जब कि नियमानुसार यात्रियो का जैसे ही पाँच घंटे का सफर पूरा होगा, उन्हे मांगने पर फिर आधा लीटर पानी उपलब्ध कराया जाएंगा। लेकिन यहाँ के हालात कुछ अलग ही नजर आ रहे हैं। इसी पर आईआरसीटीसी ने इस बात इंकार करते हुए कहा कि यात्रियो 5 घंटे कि यात्रा पूरे होने के बाद पानी दिया जाता हैं।

पिछले सप्ताह भोपाल के यात्रियो श्रवण कुमार और पंजक कुमार ने दिल्ली तक का सफर किया, जब सफर पूरा हुआ तो उन्होने वेंडर से पानी मांगा तो वेंडर बहुत वक्त तक पानी लाकर नहीं दिया, जिसके बाद उन्होने कोच अटेंडेंट से शिकायत कि बहुत मुश्किल से उन्हे आधा-आधा लीटर पानी दिया गया। रेल उपयोगकर्ता व सलाहकार समिति के सदस्य निरंजन वाधवानी जब इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होने आईआरसीटीसी के जीएम को शिकायत पत्र लिखा। हालांकि अभी तक आईआरसीटीसी के तरफ से पत्र का कोई जबाव नहीं आया हैं।

 

आईआरसीटीसी अफसर का कहना हैं कि अगर यात्री को स्टाफ से किसी भी तरह की समस्या हैं तो डिटेल्स के साथ रेल मंत्रो को ट्वीट करे। हालांकि अभी तक हमारे पास पानी से संबन्धित कोई भी शिकायत नहीं आई हैं।  

 

 

 

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com