ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली पहले चरण के लोक सभा चुनाव मे कहीं कम तो कहीं ज्यादा मतदान                बुरहानपुर : दोस्त को बचाने में दूसरा बच्चा भी डैम में डूबा दोनों की मौत |                इंदौर : 11वीं के छात्र की बाइक कार से टकराई थी, पिता के डर से जहर खाकर दी जान |                मंदसौर : नारकोटिक्स विंग इंस्पेक्टर संजीव सिंह का शव बायपास पर कार में मिला |                बैतूल : पत्नी ने मैसेज कर कहा मैं सुसाइड कर लूंगी, तो पति ने ही लगा ली फांसी |                रीवा : कंपनी के 17 लाख रु. गबन किए तो युवक को बनाया बंधक |                मैहर : इलेक्ट्रानिक शॉप में स्टेट टैक्स एईबी की दबिश, दस्तावेज़ खंगाले |                  
शताब्दी एक्सप्रेस : 5 घंटे के सफर के बाद भी यात्रियो पानी की सुविधा नहीं।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया)  शताब्दी एक्सप्रेस से सफर कर रहे यात्रियो को पानी मांगने के बाद भी नहीं दिया जा रहा हैं। जब कि नियमानुसार यात्रियो का जैसे ही पाँच घंटे का सफर पूरा होगा, उन्हे मांगने पर फिर आधा लीटर पानी उपलब्ध कराया जाएंगा। लेकिन यहाँ के हालात कुछ अलग ही नजर आ रहे हैं। इसी पर आईआरसीटीसी ने इस बात इंकार करते हुए कहा कि यात्रियो 5 घंटे कि यात्रा पूरे होने के बाद पानी दिया जाता हैं।

पिछले सप्ताह भोपाल के यात्रियो श्रवण कुमार और पंजक कुमार ने दिल्ली तक का सफर किया, जब सफर पूरा हुआ तो उन्होने वेंडर से पानी मांगा तो वेंडर बहुत वक्त तक पानी लाकर नहीं दिया, जिसके बाद उन्होने कोच अटेंडेंट से शिकायत कि बहुत मुश्किल से उन्हे आधा-आधा लीटर पानी दिया गया। रेल उपयोगकर्ता व सलाहकार समिति के सदस्य निरंजन वाधवानी जब इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होने आईआरसीटीसी के जीएम को शिकायत पत्र लिखा। हालांकि अभी तक आईआरसीटीसी के तरफ से पत्र का कोई जबाव नहीं आया हैं।

 

आईआरसीटीसी अफसर का कहना हैं कि अगर यात्री को स्टाफ से किसी भी तरह की समस्या हैं तो डिटेल्स के साथ रेल मंत्रो को ट्वीट करे। हालांकि अभी तक हमारे पास पानी से संबन्धित कोई भी शिकायत नहीं आई हैं।  

 

 

 

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com