ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
शताब्दी एक्सप्रेस : 5 घंटे के सफर के बाद भी यात्रियो पानी की सुविधा नहीं।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया)  शताब्दी एक्सप्रेस से सफर कर रहे यात्रियो को पानी मांगने के बाद भी नहीं दिया जा रहा हैं। जब कि नियमानुसार यात्रियो का जैसे ही पाँच घंटे का सफर पूरा होगा, उन्हे मांगने पर फिर आधा लीटर पानी उपलब्ध कराया जाएंगा। लेकिन यहाँ के हालात कुछ अलग ही नजर आ रहे हैं। इसी पर आईआरसीटीसी ने इस बात इंकार करते हुए कहा कि यात्रियो 5 घंटे कि यात्रा पूरे होने के बाद पानी दिया जाता हैं।

पिछले सप्ताह भोपाल के यात्रियो श्रवण कुमार और पंजक कुमार ने दिल्ली तक का सफर किया, जब सफर पूरा हुआ तो उन्होने वेंडर से पानी मांगा तो वेंडर बहुत वक्त तक पानी लाकर नहीं दिया, जिसके बाद उन्होने कोच अटेंडेंट से शिकायत कि बहुत मुश्किल से उन्हे आधा-आधा लीटर पानी दिया गया। रेल उपयोगकर्ता व सलाहकार समिति के सदस्य निरंजन वाधवानी जब इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होने आईआरसीटीसी के जीएम को शिकायत पत्र लिखा। हालांकि अभी तक आईआरसीटीसी के तरफ से पत्र का कोई जबाव नहीं आया हैं।

 

आईआरसीटीसी अफसर का कहना हैं कि अगर यात्री को स्टाफ से किसी भी तरह की समस्या हैं तो डिटेल्स के साथ रेल मंत्रो को ट्वीट करे। हालांकि अभी तक हमारे पास पानी से संबन्धित कोई भी शिकायत नहीं आई हैं।  

 

 

 

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com