ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल : भोपाल मे आज भाजपा के पक्ष मे मोदी जी का रोड शो |                 भोपाल : एमपी बोर्ड की परीक्षा मे 81 प्रतिशत बच्चे पास |                यवतमार्ग : केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गठकरी मंच पर बेहोश होकर गिरे |                नई दिल्ली : केजरीवाल को पहली बार जेल में दी गई इंसुलिन |                महू : पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में घायल तीसरे युवक की भी मौत |                उज्जैन : मोबाइल पर व्यापारी को फर्जी अरेस्ट ऑर्डर भेजकर दो करोड़ रु. ठगे |                इटारसी : दिव्यांग युवती से दुष्कर्म का आरोपी सौतेली मां का नाबालिग बेटा निकला |                छिंदवाड़ा : जनरेटर चालू करते समय लगा करंट दो भाइयों की मौत |                जबलपुर : पति के मना करने पर भी कोर्ट से भाई के लिए बहन को किडनी देने की मंजूरी मिली |                  
चेकअप के बहाने डॉ॰ ने छात्रा के साथ की छेड़छाड़,

झारखंड। छेड़छाड़ के मामले मे डॉ॰ को किया गिरफ्तार। इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (आईआईटी) में इंटर्नशिप के लिए आई झारखंड की 19 वर्षीय छात्रा ने बताया कि “ मैं शनिवार को पेट दर्द की शिकायत लेकर हेल्थ सेंटर पहुंची। वहां डॉ. नामदेव ने जांच के नाम पर गलत ढंग से शरीर पर हाथ लगाया। उसने दोबारा वही हरकत की। मना किया तो डांटने लगा। मैंने विभाग में जानकारी दी और सिमरोल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। आईआईटी के पीआरओ राहुल शर्मा ने कहा कि जैसे ही संस्थान को इस बारे में पता चला, हमने आरोपी को पुलिस को सौंपने की पहल की और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।  शिकायतकर्ता को पूर्ण सहयोग दिया जा रहा है।  संस्थान इन घटनाओं को बहुत गंभीरता से लेता है और सभी जांच पूरी होने तक अभियुक्तों को परिसर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं देगा।

आरोपी डॉ. नामदेव पिता शेषराव डिंडे आईआईटी के कैंपस के हेल्थ सेंटर में डॉक्टर पदस्थ हैं। चेकअप के साथ दौरान उसके साथ छेड़छाड़ की।वही, डॉ. नामदेव का कहना हैं कि उसने गलत हरकत नहीं की। छात्रा झूठे आरोप लगा रही।

छात्रा की रिपोर्ट के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने आईआईटी कैम्पस पहुंची तो गेट नंबर एक पर डायल 100 के हेड कांस्टेबल केसर सिंह को गार्ड मिथुन और मनोज ने रोक दिया। कई बार हेड कांस्टेबल ने गंभीर घटनाक्रम का हवाला देकर भीतर जाने के लिए बोला, लेकिन दोनों अड़ गए और बोले कि पुलिस कैम्पस में नहीं जा सकती। 

जब काफी कोशिशों के बाद भी पुलिस टीम को नहीं जाने दिया तो सिंह ने थाने से फोर्स बुलवाया। इसके बाद टीम अंदर गई और डॉक्टर नामदेव को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, कार्रवाई में बाधा डालने वाले आईआईटी के दो कर्मचारियों को भी आरोपी बनाया है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com