ब्रेकिंग न्यूज़ जावरा : जोधपुर-इंदौर एक्सप्रेस से टकराया ऊंट, जेसीबी से निकाला |                विदिशा : प्रमोशन की मांग लेकर खुद पर पेट्रोल डालकर पहुंचा भृत्य, कर्मचारी भागे |                ग्वालियर : गुना में युवक से मारपीट करने वाले तीनों आरक्षक निलंबित |                धार : तंत्र सिद्ध करने के चक्कर में युवक की हत्या, तांत्रिक गिरफ्तार |                बुरहानपुर : सिर दर्द की बीमारी से परेशान युवक ने पिया कीटनाशक, मौत |                  
डीएनए मे हुआ साबित, सरदार पटेल हाईस्कूल मे मिला शव अनिल ठाकरे का हैं।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) पंचशील नगर स्थित शासकीय सरदार पटेल हाईस्कूल के पीछे हिस्से में 13 दिन पहले मिले जले हुए शव की शिनाख्त हो गई है। डीएनए रिपोर्ट मे शव की शिनाख्त अनिल ठाकरे के रूप मे हुई है।

टीटी नगर पुलिस के मुताबिक 10 दिसंबर को पंचशील नगर स्थित सरदार पटेल स्कूल के पिछले हिस्से से अज्ञात युवक अनिल ठाकरे हैं, अनिल शव मिलने के चार दिन पहले से लापता था। पहले पुलिस मामले को हत्या मानकर चल रही थी, लेकिन अनिल ठाकरे के मोबाइल से मिले तीन वीडियो से साफ हो गया था कि शव अनिल का है और उसने ही आत्महत्या की है। उसके गले में जंजीर जकड़ी हुई थी। जिसे खिड़की की ग्रिल में बांधा गया था। जंजीर से बांधकर पेट्रोल डालकर आग लगाकर आत्महत्या की थी। इसके बाद पुलिस ने शव और अनिल के परिजनों के डीएनए सैंपल लिए थे। डीएनए रिपोर्ट में शव अनिल का होने की पुष्टि हुई है।

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com