ब्रेकिंग न्यूज़ जावरा : जोधपुर-इंदौर एक्सप्रेस से टकराया ऊंट, जेसीबी से निकाला |                विदिशा : प्रमोशन की मांग लेकर खुद पर पेट्रोल डालकर पहुंचा भृत्य, कर्मचारी भागे |                ग्वालियर : गुना में युवक से मारपीट करने वाले तीनों आरक्षक निलंबित |                धार : तंत्र सिद्ध करने के चक्कर में युवक की हत्या, तांत्रिक गिरफ्तार |                बुरहानपुर : सिर दर्द की बीमारी से परेशान युवक ने पिया कीटनाशक, मौत |                  
बुजुर्ग दंपति ने दिखाई हिम्मत.......दांत से हाथ मे काटा भागने पर मजबूर हुए बदमाश, एक साथी को दबोचा।

भोपाल। टीआई बाजपेयी के मुताबिक सर्वधर्म सी-सेक्टर निशांत अपार्टमेंट निवासी भोपाल दुग्ध संघ के रिटायर्ड जीएम डॉ॰ माजेम खान और उनकी पत्नी नुरुनिशा खान के घर तीन बदमाशो ने लूट कि वारदात को अंजाम देने कि कोशिश की, मगर बुजुर्ग दंपति की सूझबूझ व हिम्मत के आगे बदमाशो के इरादे पस्त पड़ गए और वो भागने पर मजदूर हो गए। घटना बुधवार शाम करीब 5 बजे की हैं, जब मजेम खान नमाज अदा करने से पहले वज़ू करने बाथरूम गए थे और पत्नी ड्राइंग रूम मे अकेली थी, तभी डोर वेल बजी तो नुरुनिशा ने मेन गेट खोला तभी एक लड़का हाथ मे पार्सल लिए घर मे दाखिल हो गया। नुरुनिशा ने कहा हमने तो कोई पार्सल बुक नहीं किया। जब माजेम खान बाथरूम से बाहर निकले तो उन्होने पूछा तीन लोग एक डिलीवरी देने कैसे आ गए? अपनी आईडी दिखाओ। तीन लोगो मे से एक नकाबपोश था, बाकी डॉ॰  ने माजेम और नुरुनिशा के गले पर चाकू अड़ा दिया। और कहने लगे जो कुछ भी हैं वो दे दे। एक बदमाश उन्हे टेप से बांधने की तैयारी मे था कि नुरुनिशा ने बिना डरे खिड़की कि और मुंह घुमाकर बचाओ बचाओ कि आवाज लगा दी। माजेम खान ने भी दिमाग से काम लिया चूंकि वह लोग मल्टी मे ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं तो अपार्टमेंट मे जहां यूटिलिटी डक्ट बनी थी वहाँ पर माजेन कण ने भी हेल्प हेल्प का शोर मचा दिया। डक्ट के कारण उनकी आवाज इको हुई और पूरे अपार्टमेंट मे गूंज गई। आवाज सुनकर पड़ोसी भी आ गए पड़ोसियो कि आने कि आवाज सुनकर एक बदमाश ने भागने के लिए गेट खोला, ताज माजेम खान ने उसको धक्का दिया जिससे उसके हाथ से चाकू नीचे गिर गया। दूसरे बदमाश को नुरुनिशा ने ज़ोर से काटा। डरकर तीनों बदमाश बाहर कि और भागने लगे तो कुछ दूर भागने पर पड़ोसियो ने मिलकर उनमे से एक बदमाश को पकड़ लिया।

तंगी के चलते किया चोरी का प्लान....

पकड़े गए एक बदमाश द्वारा पता चला कि युवक का नाम रवि जाटव हैं, वह आदमपुर छावनी बिलखिरिया का रहने वाला हैं। रवि ने अपने दोस्त सैफी और शंकर के साथ मिकलर यह वारदात करने का प्लान बनाया था। सैफी लखेरपुरा मे लेडीज टेलरिंग का कम करता हैं जहां नुरुनिशा अक्सर कपड़े सिलवाने आती हैं। सैफी को पता था कि बुजुर्ग अकेले रहते हैं। रवि ने सैफी को पैसो कि तागी का हवाला दिया तो सैफी ने नुरूनिशा के घर वारदात का प्लान बनाया था।

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com