ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल : भोपाल मे आज भाजपा के पक्ष मे मोदी जी का रोड शो |                 भोपाल : एमपी बोर्ड की परीक्षा मे 81 प्रतिशत बच्चे पास |                यवतमार्ग : केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गठकरी मंच पर बेहोश होकर गिरे |                नई दिल्ली : केजरीवाल को पहली बार जेल में दी गई इंसुलिन |                महू : पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में घायल तीसरे युवक की भी मौत |                उज्जैन : मोबाइल पर व्यापारी को फर्जी अरेस्ट ऑर्डर भेजकर दो करोड़ रु. ठगे |                इटारसी : दिव्यांग युवती से दुष्कर्म का आरोपी सौतेली मां का नाबालिग बेटा निकला |                छिंदवाड़ा : जनरेटर चालू करते समय लगा करंट दो भाइयों की मौत |                जबलपुर : पति के मना करने पर भी कोर्ट से भाई के लिए बहन को किडनी देने की मंजूरी मिली |                  
साल के अंत के साथ शाइन स्पा मे चल रहे सेक्स रैकेट की 10 कॉलगर्ल समेत 15 देह-व्यापारी गिरफ्तार।

भोपाल। राजधानी मे जहां एक और नए साल के जश्न की तैयारिया जोरों से चल रही थी वही नए साल के जश्न से एक दिन पहले क्राइम ब्रांच ने स्पा सेंटरो की आड़ मे चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर डाला। सोमवार सुबह पाँच बजे से रात नौ बजे तक पुलिस की चार टीमों ने 9 रेड की। जिसमे 5 जगह कामयाबी हासिल हुई।

 एएसपी निश्चल झरिया के मुताबिक बाग सेवानिया थाने के पास शाइन स्पा सेंटर पर सोमवार को दबिश दी गई। पुलिस के सिपाही को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर भेजा गया जैसे ही उससे इशारा मिला पुलिस टीम अंदर दाखिल हो गई। जहां से टीम ने 8 कॉल गर्ल्स और 5 ग्राहको को आपत्तिजनक हालत मे पकड़ा गया, पकड़ी गई कॉल गर्ल मे से एक रायसेन की रहने वाली हैं बाकी सातों भोपाल की हैं। ग्राहको मे आनंद नगर निवासी रोहित चौरसिया, कारगिल कॉलोनी निवासी रेहान खान बीडीए कॉलोनी पिपलानी निवासी शिवम सोनी, देव राठौर और इच्छावर निवासी लखन वर्मा शामिल। स्पा संचालिका रोजाना 40-50 हजार रुपए तक मुनाफा कमाती है जिसमे से कॉलगर्ल्स को सैलरी दी जाती थी।  कॉलगर्ल्स ग्राहको से हेप्पी एंडिंग पूछकर ग्राहको से सौदा तय करती थी। केवल मसाज के लिए एक हजार रुपए और हैप्पी एंडिंग के लिए पाँच से सात हजार रुपए तक वसूल लेती थी। ग्राहको को कॉलगर्ल डिजिटल एल्बम दिखाकर पसंद कारवाई जाती थी। कॉल गर्ल की अदला-बदली दूसरे शहरो के स्पा सेंटरो मे भी की जाती थी। इसके अलावा टीम ने एमपी नगर मे प्रेस कॉम्प्लेक्स स्थित फ्लैट मे छापा मार दो युवतियो को भी पकड़ा हैं। साथ ही तीन तस्करो को गाँजा, चरस और एमडीएमए के साथ गिरफ्तार किया हैं, जब्त मादक पदार्थो का इस्तेमाल नए साल पर होने वाली पाटियो के दौरान किया जाना था। सौदागरो मे बरखेड़ी काला, रातीबड़ से मुकेश मालवीय आर्केड बिल्डिंग के पास, रायसेन रोड से मो॰ राजा से 100 ग्राम चरस जब्त की हैं। वहाँ भनपुर से नर्वदा प्रसाद उर्फ बबलू कुशवाह से आठ ग्राम एमडीएमए (म्याऊ-म्याऊ) जब्त की हैं।   

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com