ब्रेकिंग न्यूज़ गुजरात : ट्रक और कार की भिड़ंत में 10 लोगों की मौत |                हैदराबाद : ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी दो किमी तक घसीटा, बाइकर ने ट्रक से लटककर बचाई जान |                 महू : पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट से झुलसे तीन मजदूरों में से एक की मौत |                शिवपुरी : जमीन बेचने से नाराज दो बेटों ने मिलकर पिता की हत्या कर शव खंडहर में फेंका |                सतना : पत्नी के सामने चाकू से कर दी युवक की हत्या |                भिंड : प्रदेश के हाइवे पर यूपी के कलेक्टर का ‘बैरियर’ नया पुल बनने तक ट्रैफिक बंद |                रायसेन : एसडीएम की कार के ड्राइवर ने ऑटो में मारा कट, एक की मौत, सात लोग घायल |                भोपाल : 10वीं की छात्रा को 49 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने वाला स्कूल वैन चालक गिरफ्तार |                  
पूर्व ग्रहमंत्री के बेटे की गुंडागर्दी,कॉंग्रेस नेता पर चलाई गोली।

भोपाल। मामूली बात पर अपने तीख के चलते पूर्व गृहमंत्री के बेटे मे चलाई कॉंग्रेस नेता पर गोली। शिकायत पर पुलिस ने हत्या की कोशिश करने का केस दर्ज कर लिया हैं।

 गोविंदपुरा पुलिस एएसपी संजय साहू ने बताया कि बाग फरहत अफ्जा निवासी इकबाल खान (52) कोरियर का काम करते हैं। वह कांग्रेस में जिला महामंत्री भी हैं। मंगलवार की रात करीब साढ़े बारह बजे वह भारती निकेतन में रहने परिचित के घर जा रहे थे। रास्ते में कैलाश नगर में पूर्व मंत्री सत्यदेव कटारे का बेटा योगेश कटारे व उसका साथी अपने घर के बाहर अलाव पर हाथ ताप रहे थे। अलाव देखकर इकबाल रुका और हाथ तापने लगा। इकबाल का आरोप है कि योगेश ने शराब के नशे में धुत होकर उसके साथ झूमाझटकी कर दी। वहीं पुलिस की जांच में आया है कि इकबाल खुद शराब पीकर जा रहा था। इसी के कारण दोनों पक्षों में बहस हुई और इकबाल अपने दोस्त के घर चले गए। कुछ देर बाद योगेश अपने साथियों के साथ इकबाल का पीछा करते हुए उसके दोस्त के घर पहुंच गया। वहां योगेश ने पिस्टल से फायर कर दिया। गोली उस नेता के हाथ में लगी। चीख पुकार और गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग बाहर आए तो आरोपित फरार हो गए। गोली चलने की खबर लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायल इकबाल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। एएसपी संजय साहू ने बताया कि आरोपित योगेश कटारे पर प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश जारी है।

पीड़ित इकबाल ने बताया कि वह मंगलवार की रात बाइक से अपने दोस्त के घर कैलाश नगर स्थित शांति निकेतन जा रहा था। दोस्त के यहां नातिन हुई थी। उसकी बधाई देनी थी। रास्ते में पूर्व मंत्री सत्यदेव कटारे के बेटे योगेश कटारे और उसके साथी भीड़ लगाकर खड़े थे। रास्ते में शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। मुझे निकलने में दिक्कत हो रही थी। मैंने बाइक निकालने के लिए उन्हें हटने के लिए बोला, इतने में योगेश कटारे और उसके साथी झूमाझटकी करने लगे। इसके बाद मैं दोस्त के घर चला गया। जब वहां से निकला तो बाहर मुझे घेरकर योगेश कटारे ने पिस्टल से गोली मार दी। मैं अगर पिस्टल नहीं पकड़ता तो वे मार ही डालते।

 

 

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com