ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
अनुराधा पौडवाल से मांगा 50 करोड़ का हरजाना केरल की महिल ने किया दावा अनुराधा उनकी माँ।

67 साल की सिंगर अनुराधा पौडवाल पर तिरुवन्नतपुरम (केरल) की रहने वाली 45 वार्षिय करमाला मोडेक्स ने दावा किया हैं, कि वह उनकी बायलॉजिकल माँ हैं। जब वह मात्र 4 दिन की थी। तब अनुराधा पौडवाल ने उन्हे पालक पैरेंटस पोनचन और अगसेन को सौंप दिया था, करमाला ने कहा करीब 5 साल पहले मेरे पालक पिता ने मरने से पहले मुझे थे। सच्चाई बताई। उन्होने कहा कि जब मे महाराष्ट्र मे आर्मी मे पदस्थ था तब उनकी दोस्ती अनुराधा पौडवाल से थी जो प्रेम मे बदल गई। हम दोनों कि बेटी हुए जिसे वो मुझे सौंप कर चली गई। क्योकि उस समय वह प्लेबैक सिंगिंग मे व्यस्थ थी और बच्ची कि ज़िम्मेदारी नहीं उठाना चाहती थी। करमाला के मुताबिक इस सच्ची के बारे मे उनकी माँ पालक अगनेस को भी नहीं पता था। पोनचन और अगनेस के तीन बेटे हैं उन्होने करमाला को अपनी चौथी संतान के रूप मे पाला हैं। कारला ने बताया कि पिता द्वारा सच्चाई बताए जाने के बाद उन्होने कई बार अपनी माँ को फोन करके संपर्क करना चाहा पर उन्होने कोई रिस्पोंस  नहीं दिया और उनका नंबर भी ब्लॉक का दिया। करमाला ने कहा कि अब हम कानून कि मदद लेंगे मुझे मेरी माँ वापस चाहिए।

डीएनए टेस्ट कि मांग- करमाला के वकील अनिल प्रसाद का कहना हैं कि करमाला एक मशहूर हस्ती कि बेटी थी। लेकिन बचपन मे ही उन्हे छोड़ दिया गया। उन्हे जो बचपन जो नाम मिलना चाहिए था वह उससे वंचित रही। उन्हे 50 करोड़ रु का हर्जामा दिया जाये, और अगर पौडवाल इस दावे को खारिज करती थी तो हम कोर्ट से डीएनए टेस्ट कि मांग करेंगे। तिरुवन्तपुरम की फेमिली कोर्ट ने अनुराधा और उनके बच्चो को 27 जनवरी कि सुनवाई के दौरान मौजूद रहने के लिए कहा हैं।


Advertisment
 
प्रधान संपादक उप संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी सुलेखा सिंगोरिय डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com