ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल : भोपाल मे आज भाजपा के पक्ष मे मोदी जी का रोड शो |                 भोपाल : एमपी बोर्ड की परीक्षा मे 81 प्रतिशत बच्चे पास |                यवतमार्ग : केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गठकरी मंच पर बेहोश होकर गिरे |                नई दिल्ली : केजरीवाल को पहली बार जेल में दी गई इंसुलिन |                महू : पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में घायल तीसरे युवक की भी मौत |                उज्जैन : मोबाइल पर व्यापारी को फर्जी अरेस्ट ऑर्डर भेजकर दो करोड़ रु. ठगे |                इटारसी : दिव्यांग युवती से दुष्कर्म का आरोपी सौतेली मां का नाबालिग बेटा निकला |                छिंदवाड़ा : जनरेटर चालू करते समय लगा करंट दो भाइयों की मौत |                जबलपुर : पति के मना करने पर भी कोर्ट से भाई के लिए बहन को किडनी देने की मंजूरी मिली |                  
निर्वस्त्र फोटो खींच कर 5 हजार की मांग, दोस्त पैसे लेने गया तो कर डाला दुष्कर्म।

भोपाल। भोपाल राजधानी मे एक बार फिर एक मासूम लड़की की असमत लूटी गई। गोविंदपुरा थाना क्षेत्र के बरखेड़ा इलाके आमे खंडहर पड़े भेल के क्वार्टर मे शनिवार सुबह एक छात्र के साथ समूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। एएसपी संजय साहू के मुताबिक शाहपुरा निवासी 19 वर्षीय बारहवी कि छात्रा को शनिवार सुबह उसके पिता द्वारा कोचिंग छोड़ा गया था। कोचिंग से छात्रा अपने एक दोस्त के साथ 9:30 बजे बरखेड़ा रोड स्थित खंडहर पड़े भेल के क्वार्टर के पास पहुंची। दोनों यहाँ खड़े होकर बात कर रहे थे। तभी दो बदमाश वहाँ आए और दोनों को मारपीट कर खंडहर मे ले गए। जहां पर बदमाशो दोनों को निर्वस्त्र कर उसको आपत्तिजनक फोटो खींच लिए और फोटो को वायरल करने कि धमकी देते हुए, 5 हजार रु कि मांग की और दोनों के पास कि नगदी तथा मोबाइल फोन भी छीन लिए दोस्त जब रु लेने के लिए गया तो बदमाशो के बारी बारी से छात्रो से दुष्कर्म किया। छात्रा के शोर मचाने पर बदमाश वहाँ से फरार हो गए। कुछ हो देर मे छात्रा का दोस्त अपने एक साथी के साथ वहाँ पहुँच गया।

लड़के कि समझदारी से पकड़ाये बदमाश- पुलिस ने दोनों आरोपियों को कुछ ही समय ने गिरफ्तार कर आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, अवैध वसूली, मारपीट, जान से मरने की धमकी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट मे पेश किया। जहां से उन्हे जेल भेज दिया गया हैं। एएसपी ने बताया कि जब छात्र को दोस्त पैसे लेने खंहहर से निकला था। उस समय रास्ते मे उसने पिपलानी थाने के हवलदार मनोज सिंह को यह जानकारी दे दी थी। कि दो बदमाशो ने खंडहर मे उसकी ओस्त को पकड़ रखा हैं। मनीज़ ने तुरंत अपने साथियो के साथ घेराबंदी कर दोनों आरोपी बरखेड़ा निवासी रामबाबू सूर्यवंशी (35) भेक मे सुरक्षागार्ड तथा राकेश राजपूत (45)ठेका श्रमिक को खंडहर से कुछ ही पूरी पर धर-दबोचा। दोनों आरोपी खंडहर से 300 मीटर की दूरी पर रहते हैं।

 

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com