ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। दीपिका उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो हर सीआरपीएफ जवान की मौत पर जश्न मनाते हैं : स्मृति ईरानी                जयपुर / पुलिस का दावा- इंडियन ऑयल के मैनेजर ने ही पत्नी और 21 महीने के बेटे की हत्या करवाई,                कोलकाता। मैं अकेले ही सीएए और एनआरसी का विरोध करूंगी, पश्चिम बंगाल में इन्हें लागू नहीं होने दूंगी:ममता बेनर्जी                नई दिल्ली। दुष्कर्मी विनय ने सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव पिटीशन दायर की, फांसी पर रोक लगाने की भी मांग की                दिल्ली चुनाव: कांग्रेस बढ़ी तो AAP को टेंशन, घटी तो BJP की वापसी पर लगेगा ग्रहण                  
मुंबई-अहमदाबाद शताब्दी एक्स्प्रेस मे आईआरसीटीसी द्वारा फंगस लगा खाना परोसने पर 32 महिलाए बीमार।

सूरत। आईआरसीटीसी द्वारा खाना मे की जा रही लापरवाही, किया जा रहा रेलवे यात्रियो कि सेहत के साथ खिलवाड़। दूषित खाना खाने पर 32 महिलाओ को हुआ फूड प्वाइजनिंग। खाना परिसी एजेंसी पर 5 लाख रु का जुर्माना।

दरअसल, आईआरसीटीसी द्वारा खानपान की दरें बढ़ाने के बाद मुंबई-अहमदाबाद के बीच चलने वाली शताब्दी एक्सप्रेस में संक्रमित खाना परोसे जाने से 32 महिलाओं की तबीयत खराब हो गई।
जानकारी अनुसार महिला यात्रियों का समूह मुंबई से सूरत पिकनिक पर आ रहा था। इन यात्रियों को जो ब्रेड बटर परोसा गया था, उसमें फंगस लग गया था। जिससे 32 महिलाओ को फूड प्वाइजनिंग हो गया। जिसके चलते चेनपुलिंग कर ट्रेन को भेस्तान में रोका। ट्रेन के सूरत पहुंचने पर रेलवे डॉक्टर ने 32 महिलाओं को प्राथमिक उपचार दिया।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com