ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली पहले चरण के लोक सभा चुनाव मे कहीं कम तो कहीं ज्यादा मतदान                बुरहानपुर : दोस्त को बचाने में दूसरा बच्चा भी डैम में डूबा दोनों की मौत |                इंदौर : 11वीं के छात्र की बाइक कार से टकराई थी, पिता के डर से जहर खाकर दी जान |                मंदसौर : नारकोटिक्स विंग इंस्पेक्टर संजीव सिंह का शव बायपास पर कार में मिला |                बैतूल : पत्नी ने मैसेज कर कहा मैं सुसाइड कर लूंगी, तो पति ने ही लगा ली फांसी |                रीवा : कंपनी के 17 लाख रु. गबन किए तो युवक को बनाया बंधक |                मैहर : इलेक्ट्रानिक शॉप में स्टेट टैक्स एईबी की दबिश, दस्तावेज़ खंगाले |                  
गैस रिफिलिंग करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) कॉमर्शियल सिलेंडर और गैस चलित वाहनों में गैस रिफिलिंग करने वाले आरोपी को उसी के घर से क्राइम ब्रांच धरदबोचा।

एएसपी क्राइम ब्रांच निश्चल झारिया के मुताबिक एक सूचना के बाद टीम ने चांदनी गार्डन के पीछे, डीआईजी बंगला निवासी 38 वर्षीय जुबेर मियां रहवासी इलाके में डोमेस्टिक एलपीजी सिलेंडर से गैस रिफिलिंग का अवैध कारोबार कर रहा था। गैस रिफिलिंग कर आरोपी ऊंची कीमत पर सिलेंडर बेच देता था। इससे आसपास रहने वाले रहवासियों को जान का खतरा भी था। टीम को उसके घर से भारत, एचपी और इंडेन कंपनी के 57 गैस सिलेंडर और रिफिलिंग मशीन जब्त की हैं। इनमें कॉमर्शियल और डोमेस्टिक गैस सिलेंडर शामिल हैं। इसके अलावा उसके पास से चार पहिया वाहनों में गैस ट्रांसफर करने वाली एक मोटर, एक तोल कांटा और दो गैस चेंजिंग पाइप भी जब्त किए गए हैं। टीम ने इस कार्रवाई की सूचना खाद्य विभाग को भी दे दी है। हालांकि, वह सिलेंडर लाता कहां से था, फिलहाल पुलिस ये पता नहीं लगा पाई है।
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ईसी एक्ट की धाराओं में कार्रवाई की है। पुलिस का मानना है कि उसके इस गोरखधंधे की सूचना संबंधित जिम्मेदार एजेंसी को भी थी।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com