ब्रेकिंग न्यूज़ सतना : ढाई साल की बच्ची का अपहरण करने वाला आरोपी दो घंटे बाद ही गिरफ्तार |                भोपाल : एक्सीडेंट की चोट से परेशान युवक बड़े तालाब में कूदा, मौत |                अमृतसर : चारपाई से बांधकर गर्भवती पत्नी को जिंदा जलाया |                सोनीपत : प्यार में अंधी मां ने प्रेमी संग मिलकर पांच साल की बेटी को पीट पीटकर मार डाला |                मुरैना : स्कूल बस ने तीन साल की मासूम को कुचला |                खुरई : हेलमेट नहीं पहना था, अज्ञात वाहन की टक्कर से तीन की मौत |                बड़वानी : ट्रक नाली में गिरा दबने से ड्राइवर व हेल्पर की मौत |                विदिशा : बुजुर्ग को बेटे ने मारपीट कर घर से निकाला |                  
हॉकर्स कॉर्नर के लोकार्पण के दौरान कॉंग्रेस-भाजपा कार्यकर्ताओ के बीच हुआ युध्द।

भोपाल। नवनिर्मित हॉकर्स कॉर्नर के लोकार्पण के दौरान भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ी जंग। विवाद बढ़ने पर दोनों ओर से एक- दूसरे पर कुर्सियां फेंकीं गईं।

 

जानकारी अनुसार, स्थानीय भाजपा पार्षद लक्ष्मी गोरेवर ने मैनिट चौराहे पर हाल ही में 15 लाख रुपए से निर्मित हॉकर्स कॉर्नर के लोकार्पण का कार्यक्रम आयोजित किया था। इसकी भनक लगते ही सुबह 8:30 बजे स्थानीय कांग्रेस नेता अखिलेश जैन साथियों के साथ मौके पर पहुंच गए। उनकी नाराजगी कार्यक्रम में स्थानीय विधायक और मंत्री पीसी शर्मा को आमंत्रित न किए जाने और कांग्रेस नेताओं के फोटो न लगाने पर थी। जैन ने समर्थकों के साथ नारेबाजी शुरू कर दी। दूसरी ओर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भी नारेबाजी शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद महापौर आलोक शर्मा मौके पर पहुंच गए और नारेबाजी तेज हो गई। नारेबाजी ओर झगड़े के चलते लोकापर्ण मे महापौर से पहले ही कांग्रेस पार्षद मोनू सक्सेना ने नारियल फोड़ लोकार्पण कर दिया। महापौर आलोक शर्मा के जाने के बाद दोनों पक्षो मे झगड़ा ओर बढ़ गया। दोनों ओर से एक- दूसरे पर कुर्सियां फेंकीं गईं। पुलिस ने दोनों पक्षों पर बलवे और मारपीट का मामला दर्ज किया है। राहुल नगर में रहने वाली कांग्रेस कार्यकर्ता पार्वती सोनवने की शिकायत पर भाजपा कार्यकर्ता प्रियंका चौहान के खिलाफ और प्रियंका की शिकायत पर भाजपा के लवकुश, गोलू व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

 

महापौर आलोक शर्मा बोले- कॉंग्रेस सरकार के आने पर कांग्रेस गुंडागर्दी कर रही है, हमने पी सी शर्मा को बुलाया था, लेकिन वे नहीं आए। कॉंग्रेस गुंडागर्दी करेगी तो भाजपा कार्यकर्ता जवाब देंगे ही।

इधर, मैनिट चौराहे पर हॉकर्स कॉर्नर के लोकार्पण को लेकर हुए विवाद के बाद महापौर आलोक शर्मा और भाजपा पार्षदों ने लाल परेड मैदान पर आयोजित ‘स्वच्छता के सुर’ कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया।

 

नगर निगम द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में महापौर की गैर मौजूदगी चर्चा का विषय बनी रही। महापौर ने कहा कि कांग्रेस लगातार अपमानित कर रही है, इसलिए उन्होंने और भाजपा पार्षदों ने कार्यक्रम में नहीं जाने का फैसला लिया। शर्मा ने बताया कि वे एमआईसी सदस्यों के साथ दिल्ली जा रहे हैं। 21 जनवरी को प्रधानमंत्री कार्यालय जाकर निगम कमिश्नर बी विजयदत्ता समेत अन्य अधिकारियों की कार्यशैली की शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करेंगे।

 

पी सी शर्मा, मंत्री बोले... मुझे आमंत्रित किया गया था। लेकिन मुझे पता था यह भाजपा का राजनीतिक कार्यक्रम था, इसलिए मैं नहीं गया।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com