ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल : शराब ठेकेदार के आदमियों ने सुनार पिता-पुत्र को रोककर की मारपीट |                टीकमगढ़ : गैस रिफिलिंग करते समय कार में लगी आग, मौके से भागा युवक |                बैतूल : हादसे में लोगों को बचाने आए ग्रामीणों को टवेरा ने कुचला, दो की मौत |                महिदपुर : डूब रहे किशोर को बचाने बुआ और चाची भी कूदीं, तीनों की मौत |                दतिया : उधारी के रुपए लेने मंडी जा रहे दो सगे भाइयों को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत |                  
मुंबई जा रही पंजाब मेल कपलिंग टूटने से दो टुकड़ो मे बटी, 7 डिब्बे जंगल मे छूटे,17 डिब्बे ले आगे बड़ी ट्रेन।

हरदा। कपलिंग टूटने से दो हिस्सो मे बटी ट्रेन। भाग्यवश बड़ा हादसा होने से टला।

फिरोजपुर से मुंबई जा रही पंजाब मेल गुरुवार रात करीब 10 बजे हरदा के पास कपलिंग टूटने से ट्रेन दो टुकड़ों में बंट गई। इंजन और 17 डिब्बे स्टेशन तक पहुंच गए, वही 7 डिब्बे कुछ दूर पहले जंगल में ही छूट गए। ट्रेन का झटका इतना तेज था कि बर्थ पर सोए कई यात्री गिर गए। जिससे कुछ यात्रियो के हाथ-पैर में और कुछ को अंधरूनी चोटें आई हैं। बाद में आगे से 17 डिब्बों को भी वापस लाकर जंगल में छूटे 7 डिब्बों से जोड़ा गया और हरदा स्टेशन लाए। इसके बाद रात 10.45 बजे ट्रेन रवाना हुई।

ट्रेन मे सफर कर रहे यात्री अमित कौरव ने बताया कि मैं ग्वालियर से मुंबई जा रहा था, अचानक ट्रेन को जोरदार झटका लगा। गेट से बाहर देखा तो ट्रेन दो हिस्सो मे बंटी हुई थी। अगला हिस्सा उन्हे लेकर आगे जा रहा था। मैंने तुरंत चेन खींची। ट्रेन स्टेशन के ओवरब्रिज के पास जाकर रुक गई।

 

रामेश्वर सिंह, एएसएम हरदा स्टेशन- पंजाब मेल के एस-5 बोगी की स्पेयर कपलिंग टूट गई थी। इसके कारण ट्रेन 35 मिनट देरी से रवाना हुई। रिपेयरिंग मे कर्मचारियो को करीब 25 मिनट लगे।




 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com