ब्रेकिंग न्यूज़ गुजरात : ट्रक और कार की भिड़ंत में 10 लोगों की मौत |                हैदराबाद : ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी दो किमी तक घसीटा, बाइकर ने ट्रक से लटककर बचाई जान |                 महू : पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट से झुलसे तीन मजदूरों में से एक की मौत |                शिवपुरी : जमीन बेचने से नाराज दो बेटों ने मिलकर पिता की हत्या कर शव खंडहर में फेंका |                सतना : पत्नी के सामने चाकू से कर दी युवक की हत्या |                भिंड : प्रदेश के हाइवे पर यूपी के कलेक्टर का ‘बैरियर’ नया पुल बनने तक ट्रैफिक बंद |                रायसेन : एसडीएम की कार के ड्राइवर ने ऑटो में मारा कट, एक की मौत, सात लोग घायल |                भोपाल : 10वीं की छात्रा को 49 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने वाला स्कूल वैन चालक गिरफ्तार |                  
भाजपा नेता से पहले पुलिसकर्मी और पटवारी पर भी कलेक्टर निधि निवेदिता ने किया हाथ साफ।

ब्यावरा। कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा  के द्वारा भाजपा नेता कॉ थप्पड़ मारने का मामला अभी गरमाया हुआ हैं। थप्पड़ मारने वाली राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता पर आरोप लगा है कि उन्होंने उसी दिन ड्यूटी पर तैनात 61 वर्षीय एएसआई नरेश शर्मा और एक पटवारी को भी थप्पड़ मारा था।

दरअसल, एएसआई शर्मा की महारैली में ड्यूटी थी। बताया जा रहा है कि वे ब्यावरा में वैष्णो देवी मंदिर के सामने गाड़ी में बैठकर कैमरे से रैली की रिकॉर्डिंग कर रहे थे। दोपहर करीब 1:30 बजे कलेक्टर यहां पहुंची और उन्होंने शर्मा को गाड़ी से नीचे उतारकर थप्पड़ मारा। इसी तरह रैली शुरू होने के पहले मौके पर पटवारी जितेंद्र ड्यूटी कर रहे थे, तब वहां से निकलते वक्त कलेक्टर ने उन्हें फटकार लगाई और थप्पड़ मारा था। एएसआई ने इसकी शिकायत अपने आला अफसरों से की थी। राजगढ़ पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा का कहना है कि मुझे इससे संबंधित आवेदन मिला है। मैं संबंधित अधिकारी से चर्चा करूंगा। 

जितेंद्र को थप्पड़ मारने का वीडियो बीते दो दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कलेक्टर कि इन हरकतों को देखते हुये अब बड़ा यह उठता हैं कि कलेक्टर निधि निवेदिता ने भाजपा कार्यकर्ताओं को थप्पड़ मारने पर तो कलेक्टर निधि ने सफाई देते कहा था कि माहौल बिगाड़ने और महिला अफसर से तदतमीजी करने के चलते थप्पड़ मारा था, लेकिन पुलिसकर्मी और पटवारी भी क्या माहौल बिगाड़ रहे थे और क्या कलेक्टर को अपने अधीनस्थ को भी थप्पड़ मारने का अधिकार है। 

 

निधि निवेदिता, कलेक्टर- हम भीड़ को नियंत्रित कर रहे थे, तभी पूर्व एमएलए भीड़ को उकसाने लगे। इसलिए उन्हें पकड़कर खींचा। लेकिन, वे लड़ने लगे और फिर उकसाने लगे। वे पूर्व में टाडा अभियुक्त रहे हैं, उन पर 15 केस हैं। प्रदर्शन में ड्यूटी पर तैनात मजिस्ट्रेट पर भी हमला किया गया। ऐसी परिस्थिति में भीड़ उग्र और अनियंत्रित ना हो, इसके लिए उपाय किए गए।   

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com