ब्रेकिंग न्यूज़ इंदौर। भू-माफिया बॉबी छाबड़ा इंदौर मे गिरफ्तार।                महाराष्ट्र। हफ्ते मे 5 दिन खुलेंगे सरकारी ऑफिस।                पणजी। 59 साल के अंतरराष्ट्रीय फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का निधन, 6 साल पहले पद्मश्री मिला था।                नई दिल्ली। 16 फरवरी को रामलीला मैदान मे केजरीवाल लेंगे शपथ।                बीजिंग। चीन में कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित हुबेई प्रांत में 103 लोगों ने जान गंवाई।                  
पंगा क्वीन ने पदमश्री मिलने पर अदनान सामी का किया समर्थन, बताया 3 साल पहले साजिश के कारण मिलते-मिलते रह गया था पदमश्री पुरस्कार।

मुंबई। पदम श्री पुरस्कार दिए जाने को लेकर पहले ही जंग छिड़ी हुई थी। कि अब कंगना रनोट ने भी इस पर पंगा खड़ा कर दिया। कंगना ने अपने एक बयान मे बताया कि जो पदमश्री मुझे आज मिला हैं, वो मुझे आज से तीन साल पहले ही मिल चुका होता। लेकिन इंडस्ट्री के कुछ लोगो ने मेरे खिलाफ साजिश कर की, जिससे में इन सौभाग्य से वंचित रह गई थी। एस समय मेरे एक को एक्टर और को-एक्टर ने मुझे जानबूझकर एक नोटिस भिजवाया था। जबकि पदमश्री पुरस्कार के लिए जब आप नामित होते हो तो आप पर किसी भी प्रकार का नीतिस या केस वगैरह नहीं होना चाहिए। मुझे ऐसा लगता हैं कि  ऐसा ही हुआ होगा जिसके बाद मेरा नाम पदमश्री दिये जाए वालों कि सूची से हटाया गया था। मैं यह कंफर्म नहीं कर रही हूँ। पर मुझे ऐसा लगता हैं कि यही कारण था जिसके चलते मुझे हटाकर प्रियंका को पदमश्री दे दिया गया था। और रहा सवाल अदनान को पुरस्कार दिये जाने का तो मुझे लगता हैं वो डीजर्व करते हैं। अदनान ने इस मुल्क का जो विचार हैं, उसे जिया हैं उस पर वे खरे उतरे हैं। भारत भी एक विचार हो है, वह सिर्फ जमीन का टुकड़ा नहीं हैं। लोगो को तो बाते बनाते का मौका मिलना चाहिए। अदनान को इन लोगो को बातों को नजरंदाज करना चाहिए।


Advertisment
 
प्रधान संपादक उप संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी सुलेखा सिंगोरिय डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com