ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल : भोपाल मे आज भाजपा के पक्ष मे मोदी जी का रोड शो |                 भोपाल : एमपी बोर्ड की परीक्षा मे 81 प्रतिशत बच्चे पास |                यवतमार्ग : केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गठकरी मंच पर बेहोश होकर गिरे |                नई दिल्ली : केजरीवाल को पहली बार जेल में दी गई इंसुलिन |                महू : पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में घायल तीसरे युवक की भी मौत |                उज्जैन : मोबाइल पर व्यापारी को फर्जी अरेस्ट ऑर्डर भेजकर दो करोड़ रु. ठगे |                इटारसी : दिव्यांग युवती से दुष्कर्म का आरोपी सौतेली मां का नाबालिग बेटा निकला |                छिंदवाड़ा : जनरेटर चालू करते समय लगा करंट दो भाइयों की मौत |                जबलपुर : पति के मना करने पर भी कोर्ट से भाई के लिए बहन को किडनी देने की मंजूरी मिली |                  
मध्यप्रदेश........आईफा अवॉर्ड आयोजित कराने को लेकर कॉंग्रेस सरकार पर भाजपा का कडा वार।

भोपाल। सभी का लोकप्रिय आईफा अवॉर्ड शो इस आप ही के शहर इंदौर मे आयोजित किया जाएगा। जिसमे शामिल होने अपने चहेते कलाकार।

जी हाँ, आईफा-अवॉर्ड शो 2020 की औपचारिक घोषणा करने भोपाल राजधानी पहुंचे अभिनेता सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस। जहां उन्होंने बताया कि आईफा के इस 21वें संस्करण की शुरुआत भोपाल में 21 मार्च को होगी। इसके बाद 27 से 29 मार्च तक इंदौर के डेली कॉलेज में मुख्य कार्यक्रम होगा, जिसमें बॉलीवुड के 5 हजार से ज्यादा सितारे शिरकत करेंगे। ऐसा पहली बार होगा, जब सलमान इस इवेंट को होस्ट करेंगे। मिंटो हॉल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान से जब इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इंदौर में पैदा हुआ। इस जमीन से छह पीढ़ियों का नाता है। ये इवेंट मप्र के लिए गेम चेंजर साबित होगा। यहां फिल्मों की शूटिंग बढ़ जाएगी, क्योंकि सीएम सर शूटिंग में रियायत दे रहे हैं। पर्यटन को बूस्ट मिलेगा।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अवॉर्ड शो का पहला टिकट खरीदने के बाद कहा कि सभी को टिकट खरीदना है। इस पर सलमान बोले- मेरा खानदान बहुत बड़ा है, यदि टिकट फ्री दिया तो लगता है जितने पैसे आईफा में कमाऊंगा, यहीं मप्र में छोड़कर जाना पड़ेंगे। सभी के टिकट खरीदूंगा तो बहुत पैसे खर्च हो जाएंगे। मुख्यमंत्री ने सलमान को सरप्राइज़ के तौर पर उनके बचपन की फोटोज का कोलाज भेंट किया। इसे देख सलमान मीडिया से बोले- सब कुछ दिखाना, मगर वो मत दिखाना, जिस फोटो में मैंने कपड़े नहीं पहने हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का निशाना- शिवराज ने प्रदेश में आयोजित होने वाले आईफा अवार्ड शो को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए सोमवार को ट्वीट करते लिखा कि- अतिथि विद्वान नियमितिकरण की मांग कर रहे हैं। कांग्रेस सरकार अतिथि विद्वानों और उनके परिवार की पीड़ा दूर करने व उनका हक देने की बजाय करोड़ों रुपए आईफा अवॉर्ड की चकाचौंध पर उड़ाने के लिए सरकार बावली है। अतिथि विद्वानों के बच्चों और परिवार की हाय सरकार को ले डूबेगी। वही, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी कॉंग्रेस पर कडा वार करते हुये कहा कि प्रदेश में दलितों, आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे है। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। कन्याएं अपनी गृहस्थी बसाने के लिए उपहार राशि का इंतजार कर रहीं है। सरकार गरीबों की योजनाओं को बंद कर रही है। यह अवार्ड सरकार के नाकारापन, वादाखिलाफी और आदिवासियों पर बढते अत्याचारों का जश्न है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com