ब्रेकिंग न्यूज़ इंदौर। भू-माफिया बॉबी छाबड़ा इंदौर मे गिरफ्तार।                महाराष्ट्र। हफ्ते मे 5 दिन खुलेंगे सरकारी ऑफिस।                पणजी। 59 साल के अंतरराष्ट्रीय फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का निधन, 6 साल पहले पद्मश्री मिला था।                नई दिल्ली। 16 फरवरी को रामलीला मैदान मे केजरीवाल लेंगे शपथ।                बीजिंग। चीन में कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित हुबेई प्रांत में 103 लोगों ने जान गंवाई।                  
सुल्तानिया मे लापरवाही की हद पार, शिफ्टिंग के दौरान टूटा पलंग, महिला कर्मचारी की कमर मे घुसा रॉड, प्रसूता महिला घायल।

भोपाल। राजधानी की ज़नानी अस्पताल सुल्तानिया हमेशा अपनी लापरवाही के चलते सुर्ख़ियो मे बना रहता हैं। एक और ऐसा ही घोर लापरवाही का मामला सुल्तानिया मे फिर सामने आया हैं, वार्ड मे शिफ्टिंग के दौरान टूटा पलंग। महिला नर्स के कमर में घुसा रॉड।

सूत्रो अनुसार, मंगलवार दोपहर 25 वर्षीय महिला की सिजेरियन डिलीवरी हुई थी। जिसके बाद उन्हें दूसरे वार्ड में शिफ्ट करना था। महिला को पलंग पर लिटाते ही वह पलंग टूट गया। जिससे मरीज़ को तो चोट लगी ही साथ ही एक महिला कर्मचारी के कमर में पलंग का रॉड घुस गया जिससे उनके कमर में गहरा घाव हो गया है। महिला कर्मचारी को आनन-फानन हमीदिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

इस हादसे के दौरान महिला की सास साहिबन खातून भी वहाँ मौजूद थी साहिबन खातून ने बताया कि प्रसूता को जैसे ही पलंग पर लिटाया गया पलंग के साथ ही वह उसमे समा गई। वहां मौजूद गार्डों ने महिला कर्मचारी एवं प्रसूता को बाहर निकाला। जिसके बाद गंभीर रूप से घायल सुशीला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

हादसे के बाद घबराये ज़िम्मेदार लोगों से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन लोगों के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगीं। उन लोगों ने गुमराह करते हुए बोला   कि तीनो कर्मचारी पलंग के ऊपर चढ़ गई थी इसलिए ऐसा हुआ। देखने वालों ने एक अलग ही कहानी बताई है।

ज़िम्मेदारों के खिलाफ होगी कार्रवाई
सुल्तानिया अधीक्षक डॉ आईडी चौरसिया – मामले की पूरी जांच करवाई जाएगी। महिला कर्मचारी पलंग पर चढ़ीं थीं या नहीं। जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी।

Advertisment
 
प्रधान संपादक उप संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी सुलेखा सिंगोरिय डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com