ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
इंसानियत की हद पार...........अपना एडवांस लेने पहुंचे खेत मालिको को अफवाह के चलते लोगो मे दौड़ा-दौड़ा कर मारा, लाठी पत्थरो से किया वार, एक की मौत वही पाँच गंभीर रूप से घायल।



मनावर। बच्चा चोरी के शक के चलते लोगो ने उठाई लाठी किया वार, एक व्यक्ति की हुई मौत, जबकि पाँच गंभीर रूप से घायल।

दरअसल, घटना तिरला इलाके के खड़किया गांव की है। उज्जैन जिले के लिंबी पिपलिया गांव के रहने वाले पाँच खेत मालिको ने खड्किया के 5 किसान मजदूरों को मजदूरी के लिए रखा था और 50-50 हजार रुपय  एडवांस के रूप मे दिये थे। लेकिन कुछ समय काम करने के बाद मजदूर पैसे लेकर भाग आए। बुधवार सुबह दो कारो से खेल मालिक अपना एडवांस रुपय वापिस लेने गांव पहुंचे थे, जहां लोगो ने उन पर पत्थरो से हमला करना शुरू कर दिया। वे खड्किया के लोगो से अपनी जान बचाकर मनावर के बोरलाय गाँव पहुंचे। जहां कुछ लोगो ने पहले से ही फोन करके उन लोगो के खिलाफ झूठी अफवाह फैला दी थी, कि कुछ लोग यहाँ से बच्चा चोरी करके भाग रहे हैं। बोरलाय पहुंचे तो देखा कि बाजार मे 500 से ज्यादा पहले ही मौजूद थी। भीड़ ने उनकी कार को घेरा और उन्हे बाहर निकाल कर लाठी और पत्थरो से वार करने शुरू कर दिया। जिसमे (38 वर्षीय) कार चालक गणेश पिता मनोज पटेल की इलाज के दौरान ही मौत हो गई। बाकी जगदीश राधेश्याम शर्मा(45), नरेंद्र सुंदरलाल शर्मा(42), विनोद तुलसीराम मुकाती(43), रवि पिता शंकारलाल पटेल (38), जगदीश पूनमचन्द्र शर्मा को इंदौर रेफर दिया गया हैं।

पीड़ित नरेंद्र शर्मा के द्वारा बताई गई मामले की पूरी जानकारी- अस्पताल में भर्ती जगदीश शर्मा ने कहा कि जैसे ही हमारी गाड़ियां गांव में घुसीं लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। हम गाड़ी घुमाकर भागे। कुछ दूर ही चले थे कि भीड़ ने घेर लिया। लोग चिल्ला रहे थे कि बच्चा चोर आ गए। मारो.. जिंदा मत छोड़ना। भीड़ ने हमें बाहर निकाला और लोग बुरी तरह पीटने लगे।

 

सीएम कमलनाथ ने कहा कि- आपसी विवाद में हुई घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है। मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं। दोषियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे। 

Advertisment
 
प्रधान संपादक उप संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी सुलेखा सिंगोरिय डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com