ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल मे पेट्रोल हुआ 96 रूपय लीटर                बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
लोकायुक्त मे एक किसान ने विधायक के इशारे पर सवा साल मे पाँच एसडीएम की बदली कि की शिकायत।

भोपाल। दतिया जिले की भांडेर तहसील में बार-बार एसडीएम बदलने की एक किसान ने लोकायुक्त संगठन मे गुमनाम शिकायत कि विधायक के इशारे पर बीते सवा साल के भीतर भांडेर एसडीएम पांच बार बदले गए। जिसके बाद संगठन ने मामले को जांच में ले लिया है। लोकायुक्त संगठन ने आरोप को गंभीर मानते हुए अब सामान्य प्रशासन विभाग के अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, संभागायुक्त ग्वालियर, कलेक्टर, दतिया कलेक्टर और वर्तमान एसडीएम भांडेर को नोटिस जारी कर हाजिर होने का आदेश दिया है।

जानकारी मुताबिक इस संबंध में एसडीएम और जीएडी अवर सचिव लोकायुक्त के सामने पेश हो चुके हैं। उन्होंने भांडेर एसडीएम के कार्यकाल का विवरण और पिछले साल में जारी बीपीएल कार्ड की सूची पेश की। इससे स्पष्ट हुआ कि कलेक्टर द्वारा भांडेर में बीते सवा साल में 5 एसडीएम बदले गए।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com