ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
कॉलेज बस, यात्री बस की भिड़ंत, 16 घायल।


भोपाल। ओवरटेक करने के चक्कर मे वैष्णवी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग और यात्री कैपिटल ट्रैवल्स के बीच हुई खतरनाक टक्कर। 16 लोग हुये घायल, वही, 2 गंभीर हालत मे।

 

बंगरसिया रोड पर आइपर कॉलेज के पास गुरुवार शाम को छुट्टी के बाद छात्र-छात्राओ के लेकर घर लौट रही, कॉलेज बस ने आगे चल रही दूसरी बसों को ओवरटेक करने के लिए अपनी लेन छोड़ी, तभी सामने से आ रही यात्री बस से उसकी टक्कर हो गई। हादसे की सूचना पर मिसरोद पुलिस और एंबुलेंस पहुंचीं, जिनकी मदद से घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मिसरोद टीआई निरंजन शर्मा के मुताबिक कॉलेज की बसें एक लेन में चल रही थीं। तभी बस क्रमांक एमपी 04 पीए 1359 के ड्राइवर ने दूसरी बसों को ओवरटेक करने लगा। उसने रफ्तार बढ़ाकर बस को अपनी लेन से दूसरी लेन में मोड़ा था, तभी कॉलेज बस सामने से आ रही कैपिटल ट्रैवल्स की यात्री बस से जा टकराई।  

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com